Main Slideदेशबड़ी खबर

अयोध्या में कभी भी फैसला, डीजीपी बोले- ‘अब तक 500 से ज्यादा गिरफ्तार :-

अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला अब कभी भी आने की उम्मीद है। इसको लेकर उत्तर प्रदेश और खास तौर पर अयोध्या में विशेष सतर्कता बरती जा रही है। उत्तर प्रदेश पुलिस के डीजीपी ओपी सिंह ने हमारे सहयोगी इकनॉमिक टाइम्स से बातचीत में बताया कि पुलिस करीब 1,659 लोगों के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर नजर रख रही है और जरूरत पड़ी तो इंटरनेट सेवाएं सस्पेंड भी की जा सकती हैं। डीजीपी ने कहा कि पुलिस फोर्स को साफ संदेश दिया गया है कि किसी भी कीमत पर शांति बरकरार रहनी चाहिए।

अयोध्या मसले पर फैसला कल, उत्तर प्रदेश में कड़े सुरक्षा इंतजाम, 500 से अधिक  गिरफ्तार | United News Circle | यूनाइटेड न्यूज़ सर्किल

हम पैदल गश्त कर रहे हैं। जिलाधिकारी धर्मगुरुओं के साथ बैठक कर रहे हैं। हमने बीते कुछ दिनों में करीब 6000 शांतिवार्ताएं की हैं और 5800 धर्मगुरुओं से मिले हैं। हम सेना और वायुसेना के संपर्क में भी हैं।उन्होंने कहा कि हमारे रेडार पर अभी तक करीब 10 हजार लोग आए हैं और हमने उन्हें सीआरपीसी के तहत पाबंद किया है, जिससे वे शांतिभंग न कर सकें। इनमें से 450 लोगों को जेल भेजा जा चुका है। फील्ड के बाद हमारा सबसे ज्यादा ध्यान सोशल मीडिया पर है और इसके लिए बाकायदा एक टीम को लगाया गया है। अभी तक ऐसे 1,659 लोगों के अकाउंट्स को हमने निगरानी में रखा है, जिनसे सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने वाली पोस्ट की जा सकती हैं।

Related Articles

Back to top button