Main Slideदेशबड़ी खबरमध्य प्रदेश

सतना के सिंहपुर हत्याकांड के फरार आरोपित को तलाशने बिहार गई पुलिस टीम का वाहन दुर्घटनाग्रस्त :-

जिले के सिंहपुर थाना हत्याकांड मामले के आरोपित निलंबित उपनिरीक्षक विक्रम पाठक को तलाशने गई पुलिस पार्टी का वाहन बिहार में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस दौरान उप निरीक्षक दशरथ सिंह एवं उप निरीक्षक आशीष धुर्वे की पुलिस पार्टी दुर्घटना में बाल-बाल बच गई। दरअसल उपनिरीक्षक विक्रम पाठक और आरक्षक आशीष को तलाशने दूसरी बार सतना पुलिस बिहार गई है। 27 सितंबर को सिंहपुर थाने चोरी के आरोपित की थाने के अंदर थानेदार की सर्विस रिवाल्वर से माथे में गोली लगकर मौत हो गई थी। इस घटना के बाद राष्ट्रीय स्तर पर मध्य प्रदेश पुलिस की आलोचना हो रही थी।

सिंहपुर थाने में गोली चलने से युवक की मौत, भीड़ पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज  – Camera24

प्रदेश भर में बवाल के बाद आनन-फानन में प्रदेश सरकार ने तात्कालिक एसपी रियाज इकबाल को भी हटा दिया गया था। वहीं आरोपित थानेदार उपनिरीक्षक विक्रम पाठक और आरक्षण आशीष को निलंबित कर दिया गया था। इस घटना की मजिस्ट्रियल जांच के साथ-साथ रीवा की एसआईटी भी जांच कर रही थी। तभी से दोनों आरोपित फरार चल रहे हैं। मूलतः बिहार निवासी विक्रम पाठक को तलाशने के लिए ही पुलिस पार्टी बिहार में भी दोनों को खंगाल रही है। इसी पतासाजी में दूसरी बार बिहार पहुंची एमपी पुलिस का वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

आरोपित निलंबित थानेदार व आरक्षक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने दोनों पर 5-5 हजार का इनाम घोषित किया है। दोनों आरोपी को तलाशने के लिए पुलिस कई जगह ताबड़तोड़ दबिश दे रही है।
जानकारी के अनुसार दमोह, सागर, सतना सुल्तानपुर, बनारस, पटना, कटिहार, मुजफ्फरपुर आदि कई स्थानों पर तलाशी एवं दबिश दी गई। इन स्थानों पर आरोपितों का आना-जाना रहा है।

Related Articles

Back to top button