LIVE TVMain Slideदेशप्रदेश

बड़ी खबर : राजस्थान में गुर्जर आंदोलनकारियों ने कहा दिवाली पटरी पर मनाएंगे

राजस्थान में गुर्जर आंदोलनकारियों से वार्ता विफल होने के बाद राज्य सरकार ने अब कड़ा रुख अपनाने का फैसला किया है. आंदोलनकारी नेता कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला और राजस्थान सरकार के खेल राज्य मंत्री अशोक चांदना के बीच वार्ता में सहमति नहीं बनने के बाद 223 आंदोलनकारियों पर मुकदमा दर्ज किया गया है.

गुर्जर नेता कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला ने कहा है कि अगर मांगे नहीं मानी गई तो पटरी पर ही दिवाली मनाएंगे. वार्ता विफल होने के बाद जयपुर लौटे मंत्री अशोक चांदना ने कहा कि जितनी मांगें मानी जा सकती थीं वह सब राजस्थान सरकार ने मान ली हैं और आगे भी मानेंगे. मगर गुर्जर नेता गैरवाजिब मांगें कर रहे हैं जिसे मानना संभव नहीं है.

Gurjar Agitation In Rajasthan From 21 May - गुर्जर आंदोलन को पंचर करने के  लिए सरकार ने खेला मीणा कार्ड! ऐसे प्रभावित हो सकता है आंदोलन | Patrika News

बता दें कि गुर्जर नेताओं के राजस्थान में सोमवार से चक्का जाम करने के ऐलान के बाद राजस्थान सरकार के मंत्री अशोक चांदना वार्ता के लिए हिंडौन पहुंचे थे. जहां पर ढाई घंटे तक दोनों के बीच बातचीत हुई मगर सहमति नहीं बन पाई. उसके बाद नाराज होकर कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला के बेटे विजय बैंसला वापस जाकर पटरी पर बैठ गए. वार्ता टूटने के बाद आंदोलन तेज होने का डर सताने लगा है.

गुर्जर आंदोलन के चलते कई ट्रेनें भी हो रहीं प्रभावित (फाइल फोटो: PTI)

गौरतलब है कि पहले से ही आंदोलन की वजह से 5 जिलों में 10 दिनों से इंटरनेट बंद है और रोज 30 से ज्यादा ट्रेनें प्रभावित हो रही हैं. रोडवेज की बसों के बंद होने की वजह से दिवाली पर आने-जाने वाले लोगों को भी काफी दिक्कतें हो रही हैं.

Related Articles

Back to top button