LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदेश

उत्तर प्रदेश के हरदोई में सेक्स रैकेट का हुआ भंडाफोड़

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले की पुलिस ने सोमवार रात एक मकान में सेक्स रैकेट चलने की सूचना के बाद छापेमारी की कार्रवाई करते हुए पांच युवकों और पांच युवतियों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया गया. हालांकि सेक्स रैकेट की संचालिका मौके से फरार होने में कामयाब रही.

पुलिस पकड़े गए सभी युवक और युवतियों की शिनाख्त कराने में जुटी हुई है. पकड़ी गई युवतियों में दो कोलकाता की बताई गई हैं. पुलिस पूरे मामले में सेक्स रैकेट संचालिका की भी तलाश कर रही है. सेक्स रैकेट संचालिका इससे पहले भी इसी आरोप में जेल जा चुकी है.

हरदोई में सेक्स रैकेट का खुलासा, पांच युवकों संग आपत्तिजनक हालत में पकड़ी  गई पांच युवतियां

हरदोई पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि गिरफ्तार युवतियां और युवक देहात कोतवाली के अब्दुल पुरवा गांव में सरोजनी नामक एक महिला के मकान में आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए. पुलिस को इस मकान में सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में पुलिस टीम ने छापेमारी की कार्रवाई की.

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए कई जोड़े - sex racket  busted many couples caught in abusive condition - UP Punjab Kesari

कार्रवाई के दौरान इन सभी पांच युवक और पांच युवतियों को मौके पर से आपत्तिजनक हालत में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस की छापेमारी के दौरान सेक्स रैकेट की संचालिका मौके से फरार होने में सफल रही. पुलिस पकड़े गए युवकों और युवतियों की शिनाख्त कराने में जुटी हुई है. पकड़ी गयी युवतियों में दो कोलकाता की रहने वाली बताई गई है.

Sex racket busted in city ten caught - शहर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दस  पकड़े गए

 

सीओ सिटी हरदोई विकास जायसवाल ने बताया कि कोतवाली देहात क्षेत्र के एक गांव में सेक्स रैकेट सूचना पर पुलिस टीम ने दबिश देकर युवकों और युवतियों को हिरासत में लिया गया है. अब इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है. पुलिस सेक्स रैकेट से जुड़े सभी पहलुओं को खंगालने में जुटी हुई है.

Related Articles

Back to top button