Main Slideदेशबड़ी खबरविदेश

रक्षात्मक चिंता के साथ आधे रास्ते के निशान में सीहॉक :-

रेंटन, वाश: रसेल विल्सन को चलाने वाली आशावाद कभी भी नकारात्मक बातों से आगे नहीं बढ़ेगी, चाहे वह सिएटल सीहॉक क्वार्टरबैक के खिलाफ कितना ही ढेर क्यों न हो।

Seahawks stumble into halfway mark with defensive concerns

तो यह विल्सन से कुछ भी सुनने के लिए आश्चर्यचकित होना चाहिए लेकिन आशा और विश्वास के बाद शायद सीज़न का उनका सबसे खराब खेल और सिएटल में एक पीट कैरोल-नियंत्रित डिफेंस द्वारा सबसे खराब प्रदर्शन।

मुझे लगता है कि हमारे पास सफल होने का एक शानदार मौका है। वेवे को बहुत सारे शानदार खेल मिल रहे हैं, और वेवे वहाँ से बाहर जाने के लिए तैयार हो गए हैं और हम जीतने के लिए जो कुछ भी कर सकते हैं, वह बस करते हैं, विल्सन ने कहा। मुझे लगता है कि हम जो काम करते हैं, हम उसका जवाब देते हैं। और सुनिश्चित करें कि हम उच्च स्तर पर प्रतिक्रिया करते हैं।

बफ़ेलो में 44-34 के नुकसान के बाद सीहॉक नियमित सीजन के मध्य बिंदु तक पहुंच गया। सिएटल के लिए सीजन की पहली छमाही को परिभाषित करना आसान नहीं है। इसकी स्तरहीनता, यहां तक ​​कि सिएटल 6-2 पर एनएफसी वेस्ट के शीर्ष पर बैठती है।

यह बहुत स्पष्ट है: सिएटल के पास एक अपराध है जो सीहॉक को प्लेऑफ में गहरे ले जाने में सक्षम है और शायद एक सुपर बाउल के लिए भी।

लेकिन सीटल्स डिफेंस इतना खराब, इतना असंगत और इतना घुस गया है कि बॉल कैंट के दूसरी तरफ विल्सन की महानता भी सभी समस्याओं को हल कर देती है। रविवार के नुकसान ने सिएटल को 44 अंक देने के बाद केवल और अधिक चिंताएं बढ़ाईं, जो कि कैरोल के तहत सीहॉक द्वारा सबसे अधिक अनुमत हैं।

और सिएटल डिफेंस में सुधार के बिना, जो लीग इतिहास में सबसे खराब स्थिति में है, एक आशाजनक मौसम जल्दी से ढह सकता है।

फ्रैंचाइज़ी के इतिहास में एकमात्र समय सीफैक्स का एनएफएल में सबसे अच्छा अपराध था जब शॉन अलेक्जेंडर लीग एमवीपी था और सिएटल पहली बार सुपर बाउल में पहुंचा था। साहवक्स के इस साल के संस्करण में वर्तमान में शीर्ष स्कोरिंग अपराध है, प्रति गेम 34 से अधिक अंक हैं, और गज में तीसरे स्थान पर हैं।

विल्सन इस साल MVP बातचीत में समाप्त हो सकता है, लेकिन रविवार जैसे खेल से बचने की जरूरत है जब उसने दो अवरोधन फेंक दिए और दो fumbles खो दिए। सीटल्स में दो हार में, विल्सन ने पांच टचडाउन और पांच इंटरसेप्शन फेंके हैं। छह जीत में: 23 टचडाउन और तीन पिक।

इस पर विचार करें: 1,000 से अधिक गज की अनुमति वाले यार्ड में लीग इतिहास में सबसे खराब पास रक्षा के लिए साहवक्स गति पर हैं। 2011 पैकर्स ने 4,796 गज की अनुमति दी। 2020 साहवक्स 5,794 गज की दूरी को छोड़ने के लिए गति पर हैं। सीवक्स द्वारा दिए गए कचरा यार्ड वाले तर्क शून्य साबित हुए जब बफ़ेलो ने रविवार को सिएटल के खिलाफ गेंद को नहीं चलाना चुना।

जोश एलन ने 415 गज के लिए 38 बार फेंका और लगभग 82 प्रतिशत अपने थ्रो को पूरा किया। कैरोल ने कहा कि हेज ने शायद ही कभी कोई गेम प्लान देखा हो, जहां एक टीम ने अपने अपराध के एक पहलू को छोड़ दिया हो। लेकिन साहवक्स के पास रक्षा कितना भयानक है, वे क्यों नहीं करेंगे?

संचित करना

डीके मेटकाफ्स ब्रेकआउट सीज़न में मंदी के कोई संकेत नहीं दिख रहे हैं। मेटकाफ का रविवार को चौथा 100 गज का खेल था, जिसमें 108 गज और उसके आठवें टीडी के लिए सात कैच थे। 86 कैच और 1,500 से अधिक गज की दूरी पर हेस केवल अपने दूसरे वर्ष में प्राप्त कर रहा है। इससे भी अधिक प्रभावशाली उनकी निरंतरता है इस वर्ष केवल एक बार मेटकाफ को 90 गज की प्राप्ति के तहत आयोजित किया गया है।

मेटकाफ लीग (788) प्राप्त करने वाले लीग में दूसरे स्थान पर है और प्रति गज (18.3) प्रति गज में तीसरे स्थान पर है।

शेयर नीचे

सिएटल का एक बड़ा ऑफशोर चाल वाशिंगटन से कॉर्नरबैक क्विंटन डनबार के लिए कारोबार कर रहा था। सिएटल पहुंचने से पहले ही वह फ्लोरिडा में सशस्त्र डकैती के आरोपों में गिरफ्तार होने के बाद एक ऑफ-फील्ड व्याकुलता बन गई थी जिसे बाद में खारिज कर दिया गया था। मैदान पर, डनबार उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा है। हेस एक खराब घुटने से परेशान था और दो गेम से चूक गया था, और उसका कवरेज भुगतना पड़ा है।

बफ़ेलो के लिए रविवार का नुकसान उनका सबसे खराब प्रदर्शन हो सकता है क्योंकि खराब खेल के साथ घुटने के मुद्दे संयुक्त रूप से दूसरे हाफ में डनबर के सामने आए।

यह उस पर कठिन था। यह सिर्फ शारीरिक रूप से उस पर कठिन था, कैरोल ने कहा।
पीछे और कोने की गहराई पर सीटल्स की गहराई से जांच की जा रही है। साहवक्स उम्मीद कर रहे हैं कि क्रिस कार्सन (पैर) और कार्लोस हाइड (हैमस्ट्रिंग) इस सप्ताह अभ्यास कर सकते हैं। समान कोने में उगो अमादी (हैमस्ट्रिंग) के लिए जाता है, लेकिन कैरोल को शैकिल ग्रिफिन (हैमस्ट्रिंग) के बारे में कम उम्मीद थी। डनबार में घुटने और सिएटल में थ्रो असाधारण रूप से पतला होता है।

2,752 2013 के सीज़न के दौरान 16 खेलों में सीहॉक द्वारा अनुमति दी गई गज की कुल संख्या जब सिएटल ने सुपर बाउल जीता। इस सीज़न के आठ मैचों में,साहवक्स ने 2,897 की अनुमति दी है।

सिएटल का सामना शायद मौसम के दो सप्ताह के सबसे कठिन हिस्सों से होता है। इस रविवार को एरिज़ोना की मेजबानी करने के लिए घर लौटने से पहले इस रविवार को उनके अलविदा होने वाले रामों का सामना करने के लिए सीहॉक लॉस एंजिल्स की यात्रा करते हैं। अगले 10 दिन यह निर्धारित करने में बड़े पैमाने पर होंगे कि सिएटल एनएफसी वेस्ट के शीर्ष पर रहता है या यदि यह प्लेऑफ़ बर्थ की लड़ाई में समाप्त हो जाएगा।

Related Articles

Back to top button