Main Slideदेशबड़ी खबरमनोरंजनमहाराष्ट्र

जन्मदिन मुबारक हो आशुतोष राणा देखिए पत्नी रेणुका शहाणे का उनके लिए प्यार भरा पोस्ट :-

अभिनेता आशुतोष राणा, जो बॉलीवुड के सबसे बहुमुखी अभिनेताओं में से एक हैं, आज (10 नवंबर) 53 वर्ष के हो गए, और विशेष अवसर को चिह्नित करने के लिए, उनकी अभिनेत्री पत्नी रेणुका शहाणे ने उनके लिए एक विशेष पोस्ट समर्पित किया।

Ashutosh Rana And Renuka Sahane Love Story On His Birthday - शादीशुदा  एक्ट्रेस के प्यार में पड़ गए थे आशुतोष राणा, महेश भट्ट ने बेइज्जत कर सेट से  निकाल दिया था -

रेणुका ने सोशल मीडिया पर आशुतोष राणा के लिए जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं साझा कीं और लिखा, “आपको हमेशा के लिए और इससे परे प्यार करें। जन्मदिन मुबारक हो, रणजी,” कुछ दिल के इमोटिकॉन्स जोड़ते हुए। पोस्ट आशुतोष राणा की कुछ स्पष्ट तस्वीरों का कोलाज है।

अभिनेत्री-फिल्म निर्माता पूजा भट्ट ने भी रेणुका के पोस्ट को साझा किया और अभिनेता को जन्मदिन की शुभकामना दी। “हैप्पी बर्थडे, आशुतोष राणा। आप हमेशा सबसे यादगार # दुश्मन रहेंगे,” उसने पोस्ट किया। आशुतोष राणा की ‘दुश्मन’ (1998) में नकारात्मक भूमिका हमेशा याद रखी जाएगी। इस बीच, उनके निजी जीवन के बारे में बात करते हुए, आशुतोष राणा और रेणुका शहाणे की शादी को 19 साल हो गए हैं। वे दो बेटों के माता-पिता हैं।

‘भूत – भाग एक: द हॉन्टेड शिप’ आशुतोष राणा की अंतिम रिलीज़ फिल्म है, जबकि उनके पास ‘पृथ्वीराज’, ‘हंगामा 2’ और ‘शमशेरा’ जैसी परियोजनाएँ हैं।

Related Articles

Back to top button