LIVE TVMain Slideखबर 50देशबिहार

बिहार विधानसभा चुनाव में पिछड़ते ही कांग्रेस ने उठाए सवाल उठाया EVM हैक का मुद्दा

बिहार चुनाव के रुझानों में अब बीजेपी, जेडीयू वाले एनडीए ने बड़ी बढ़त बना ली है. रुझानों में फिसलने के बाद कांग्रेस ने ईवीएम हैक का मुद्दा उठाया है.

कांग्रेस नेता उदित राज ने मंगल ग्रह से तुलना करते हुए ईवीएम हैक होने की बात कही है. उदित राज ने अपने ट्वीट में लिखा जब मंगल ग्रह और चांद की ओर जाते उपक्रम की दिशा को धरती से नियंत्रित किया जा सकता है तो ईवीएम हैक क्यों नही की जा सकती? उदित राज ने एक दूसरे ट्वीट में लिखा अमेरिका में अगर ईवीएम से चुनाव होता तो क्या ट्रम्प हार सकते थे.

Bihar Election Results Congress Leader Udit Raj Blame EVM for results

ताजा आंकड़ों के मुताबिक, तेजस्वी यादव की सीटें अब लगातार कम हो रही हैं. आरजेडी, कांग्रेस और लेफ्ट का महागठबंधन अब सौ सीटों से भी पीछे हो गया है. महागठबंधन अब 97 सीटों पर आगे है. जबकि एनडीए 132 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है. चिराग पासवान की एलजेपी चार और अन्य नौ सीटों पर आगे हैं.

राजधानी पटना में बीजेपी के दफ्तर में सुबह में सन्नाटा पसरा हुआ था, लेकिन अब जबसे रूझानों में एनडीए ने महागठबंधन को पछाड़ा है, तबसे एनडीए खेमे में खुशी की लहर दौड़ गई है. बीजेपी दफ्तर में अब पार्टी के कार्यकर्ता जुटने शुरू हो गए हैं. वहीं, जेडीयू दफ्तर में भी लोग ‘फिर से नीतीश कुमार’ के नारे लगा रहे हैं.

Related Articles

Back to top button