मनोरंजन

सपना चौधरी ने मां बनने के बाद पहली बार कराया ग्लैरमस फोटोशूट, सोशल मीडिया पर तस्वीरें की शेयर

हरियाणवी सिंगर, डांसर सपना चौधरी मां बनने की खबरों की लेकर काफी चर्चा में रही थीं। मां बनने के बाद करवा चौथ पर पहली बार सपना ने पहली बार पति वीर साहू संग अपनी तस्वीरें शेयर की थीं जिसे उनके फैंस ने काफी पसंद किया था। वहीं अब सपना की कई हॉट एंड लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। डांसर की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर फैंस के होश उड़ा रखें हैं।

सपना चौधरी ने मां बनने के बाद अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सपना चौधरी व्हाइट पैंट-सूट पहने और होंठों पर हरे रंग की स्पार्कल लिपस्टिक लगाई हुई नजर आ रही हैं। फैन्स उनके इस अतरंगी लुक की तारीफ कर रहे हैं। ​डांसर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तसवीरों को फैंस न सिर्फ पसंद कर रहे हैं बल्कि इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। बता दें कि डांसर सपना चौधरी ने अपने पति वीर साहू के साथ शादी के बाद पहला करवा चौथ मनाया। सपना ने करवा चौथ के मौके पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की थीं। इन तस्वीरों में वह मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने नजर आईं। वहीं सपना लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत दिखीं थीं। फोटो शेयर करते हुए सपना चौधरी लिखती हैं, ‘हैप्पी करवा चौथ।’ इसके साथ ही सपना ने स्माइली इमोजी बनाई है। सपना की इन तस्वीरों को फैंस ने काफी पसंद किया था।

बता दें कि इस साल के शुरुआत में ही सपना चौधरी ने हरियाणा के सिंगर-राइटर वीर साहू से शादी कर ली थी। जब सपना चौधरी मां बन गईं, इसके बाद उनकी शादी की खबर सामने आई थी। इन सभी के चलते दोनों को सोशल मीडिया पर ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ा। जिसके बाद वीर साहू और सपना चौधरी ने ट्रोर्ल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया था। सपना ने लिखा था, ‘मैंने लोगों को जवाब अपने काम से दिया है। फालतू की बात सुन्ना और बोलना दोनों ही मेरी आदत नहीं। इंतजार करो और देखते रहो।’

Related Articles

Back to top button