Main Slideदेशबड़ी खबरमनोरंजनमहाराष्ट्र

बिग्ग बॉस 14 : घर में हुई डांस पार्टी, जमकर थिरके कंटेस्टेंट्स, अभिनव-एजाज में डांस फ्लोर पर हुई लड़ाई :-

बिग बॉस सीजन 14 के बुधवार के एपिसोड की शुरुआत कंटेस्टेंट्स के लिए काफी शानदार रही। इस बार की नॉमिनेशन प्रक्रिया भी अब तक की सबसे कड़ी नॉमिनेशन प्रक्रिया रही है। बिग बॉस ने जान कुमार सानू को टास्क में कहा कि अगर वह अपनी फैमिली फोटो श्रेडर में डाल कर नष्ट कर देते हैं तो एजाज नॉमिनेशन्स की प्रक्रिया से सुरक्षित हो जाएंगे। वहीं दूसरी तरफ घर में डांस पार्टी ने भी सदस्यों को काफी खुश कर दिया।

कंटेस्टेंट के लिए कंटेस्टेंट्स की पूरी रात पार्टी - Janai News

बिग बॉस द्वारा दिए गए टास्क पर एजाज के लिए जान ने अपनी फैमिली फोटो नष्ट कर दी और एजाज सेफ हो गए। जान अपनी फैमिली फोटो नष्ट करने के बाद भावुक होते दिखे। निक्की तंबोली को नॉमिनेशन्स से बचाने के लिए राहुल वैद्य को बिग बॉस ने एक सर्टिफिकेट साइन कराने की चुनौती दी जिसे राहुल ने पूरा किया और निक्की इस नॉमिनेशनस से बच गईं।

वहीं बिग बॉस ने घर के सदस्यों से कहा ‘आज घर में यादगार पार्टी का आयोजन किया जा रहा है जो हमेशा याद रहेगी।’ इस पार्टी में शान, नीति मोहन, डीजे चेतस, सच‍िन और अनु मल‍िक अपने गानों पर घर के सभी सदस्यों को खूब नचाया। घरवाले भी लंबे अरसे बाद पार्टी का लुत्फ उठाने के लिए एक्साइटेड नजर आए। वहीँ डांस करते हुए एक पल ऐसा भी आया जब अभिनव शुक्ला एयर एजाज़ खान के बीच बहस भी देखने को मिली। एजाज खान जब डीजे के फ्लोर पर लेट-लेट कर नाचने लगे तो अभिनव ने इस पर उन्हें टोका और देखते है देखते दोनों में बहस शुरू हो गई।

Related Articles

Back to top button