LIVE TVMain Slideदेशधर्म/अध्यात्म

कोरोना संकट के बीच आज देश मना रहा दिवाली का पावन त्यौहार पीएम मोदी ने देशवासियों को दी शुभकामनाएं

कोरोना संकट के बीच आज दिवाली का त्योहार है. देशभर में इसे लेकर तैयारियां चल रही हैं. देशभर के बाजारों में चहल-पहल देखने को मिल रही है. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को देशवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं दीं.

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर देशवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं दीं. पीएम मोदी ने कहा कि सभी देशवासियों को दीपावली की हार्दिक मंगलकामनाएं. सभी को दिवाली की बधाई! यह त्योहार को और अधिक उज्ज्वल और प्रसन्नता दें. सभी लोग समृद्ध और स्वस्थ रहें.

वहीं राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने शुक्रवार को देशवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं दीं. साथ ही नागरिकों से समाज के गरीब, बेसहारा और जरूरतमंद लोगों के लिए आशा और समृद्धि की किरण बनने का संकल्प लेने को कहा. राष्ट्रपति ने अपने संदेश में कहा कि विभिन्न धर्मों और समुदायों के लोगों द्वारा मनाया जाने वाला यह त्योहार देश में एकता और भाईचारे की भावना को मजबूत बनाता है.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कहा कि यह हमें मानवता की सेवा करने की प्रेरणा देता है. इस अवसर पर हमें गरीबों, वंचितों और जरूरतमंद लोगों की समृद्धि के लिए उम्मीदों का एक दीपक बनने का संकल्प लेना चाहिए.

Related Articles

Back to top button