LIVE TVMain Slideदेशप्रदेश

पश्चिम बंगाल के बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने हिंसा को लेकर प्रदेश सरकार को घेरा

पश्चिम बंगाल इन दिनों राजनीतिक हिंसा को लेकर चर्चा में है. अपने कार्यकर्ताओं की हत्या और प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर हाल ही में अलीपुरद्वार जिले में हुए हमले को लेकर विपक्षी भारतीय जनता पार्टी ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली प्रदेश सरकार पर हमलावर है. विपक्ष कानून-व्यवस्था को लेकर सरकार को घेरने में जुटा है.

अब बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने भी ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली प्रदेश सरकार पर हमला बोला है. दिलीप घोष ने इस बार सरकार को आतंकवाद के मुद्दे पर घेरा है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक दिलीप घोष ने कहा है कि बंगाल आतंकियों का गढ़ बन गया है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष पर इतने पर ही नहीं रुके.

दिलीप घोष ने यह भी कहा है कि प्रदेश के हालात कश्मीर से भी ज्यादा खराब हैं. उन्होंने अलकायदा के नेटवर्क का खुलासा होने का तर्क दिया. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हाल ही में कूचबिहार में आतंकी संगठन अलकायदा से जुड़े कुछ लोगों की पहचान हुई है. ये अलकायदा के सदस्य हैं. उन्होंने कहा कि उनका नेटवर्क पश्चिम बंगाल में बढ़ा है.

गौरतलब है कि कूचबिहार भी उत्तर बंगाल में ही आता है. उत्तर बंगाल के ही अलीपुरद्वार जिले में दिलीप घोष के काफिले पर हमला हुआ था, जब वे एक कार्यक्रम में शामिल होकर दूसरे कार्यक्रम में जा रहे थे. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के काफिले पर हुए हमले में विधायक विल्सन चंपामारी का वाहन क्षतिग्रस्त हो गया था. यह घटना हाल ही में हुई थी.

Related Articles

Back to top button