LIVE TVMain Slideदेशबिहार

नीतीश कुमार ने ली शपथ चिराग पासवान ने ट्वीट कर दी बधाई

नीतीश कुमार ने आज बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. इसके ठीक बाद उनके धुर विरोधी रहे एलजेपी प्रमुख चिराग पासवान ने ट्वीट कर बधाई दी. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि आशा है कि आप एनडीए के ही मुख्यमंत्री बने रहेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि BJP को आप को CM बनाने के लिए बधाई.

चिराग पासवान ने कहा आदरणीय नीतीश कुमार जी को फिर से मुख्यमंत्री बनने की बधाई. आशा करता हूँ सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी और आप एनडीए के ही मुख्यमंत्री बने रहेंगे उन्होंने कहा 4 लाख बिहारीयों द्वारा बनाया गया बिहार1stबिहारी1st विजन डॉक्यूमेंट आप को भेज रहा हूं ताकी उसमें से भी जो कार्य आप पूरा कर सकें वह कर दें. एक बार पुनः आप को मुख्यमंत्री बनने की और भारतीय जनता पार्टी को आप को मुख्यमंत्री बनाने के लिए बधाई.

साथ ही आपको यह भी बताते चले कि बिहार विधानसभा चुनाव में चिराग पासवान ने जेडीयू के खिलाफ उम्मीदवार उतारे थे और नीतीश कुमार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे वहीं चिराग पासवान बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कई मौके पर तारीफ करते दिखे. हालांकि विधानसभा चुनाव में एलजेपी को कोई खास फायदा नहीं हुआ और मात्र एक सीट जीत सकी.

Related Articles

Back to top button