LIVE TVMain Slideट्रेंडिगदेशबिहार

नीतीश कुमार ने ली आज सातवीं बार बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ गाँव के लोगो में दिखा उत्साह

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार आज सातवीं बार बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली नीतीश कुमार के सातवीं बार सीएम की कुर्सी पर काबिज होने से उनके गृह जिले नालंदा के कल्याण बीघा गांव में जश्न का माहौल है. दीपावली भले ही खत्म हो गई है, लेकिन गांव के लोग नीतीश कुमार के फिर एक बार मुख्यमंत्री बनने की खुशी में पटाखे जल रहे हैं.

वहीं, ग्रामीणों द्वारा रंग-अबीर और मिठाई खिलाकर एक दूसरे को बधाई दी जा रही है. ग्रामीणों ने बताया कि इस बार का जिस तरह से एग्जिट पोल दिखाया जा रहा था, उससे वे लोग काफी हताश हो चुके थे. उन्हें लगा ही नहीं था कि इस बार भी नीतीश कुमार बिहार के मुख्यमंत्री बनेंगे, लेकिन जिस तरह से अचानक बिहार के लोगों का जनादेश नीतीश कुमार को प्राप्त हुआ या फिर यूं कहें कि जिस तरह से एनडीए को पूर्ण बहुमत मिला, उससे हमारे बीच खुशी की लहर है.

Bihar: Nitish Kumar taking oath as Chief Minister for the seventh time, celebrating in the village, villagers congratulating each other ann

वहीं, मुख्यमंत्री के करीबी सेवक सीताराम प्रसाद ने कहा कि मुझे पूर्व से ही अनुमान था कि इस बार भी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही बनेंगे. मुख्यमंत्री बनने की खुशी में कल्याण बीघा के कुछ युवाओं ने अपना ने अपना मुंडन भी कराया है. स्थानीय ग्रामीण ने बताया कि आज कल्याण बीघा के ग्रामीणों के लिए वाकई एक शुभ दिन है. हम लोगों की खुशी नीतीश कुमार के सातवीं बार मुख्यमंत्री बनने पर दुगनी हो गई है.

Related Articles

Back to top button