LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

रायबरेली में हुआ बड़ा हादसा घर में लगी आग,आग लगने से मचा हड़कंप

दीपावली की खुशियां उस समय गम में बदल गई जब घर में लगी आग से घर का पूरा सामान जलकर खाक हो गया. संदिग्ध परिस्थितियों में लगी आग से पूरा गांव दहशत में आ गया. सभी लोग भागकर आग को बुझाने की पुरजोर कोशिश करने लगे तो वहीं, सूचना के घंटों बाद भी ऊंचाहार पुलिस मौके पर नहीं पहुंची. फिलहाल किसी तरह ग्रामीणों ने आग पर काबू पाया लेकिन तब तक गृहस्थी का सारा सामान जलकर नष्ट हो चुका था. मामला ऊंचाहार थाना क्षेत्र के चांदनपुर सवैयाराजे का है.

ऊंचाहार थाना क्षेत्र के चांदनपुर सवैया राजे गांव रामखेलावन के घर दीपावली की खुशियां गम में तब्दील हो गई. रामखेलावन का परिवार दीपावली अच्छे से मना कर बैठा ही था, तभी अचानक उनके घर में आग लग गई और देखते ही देखते आग की लपटें तेज होने लगीं. जैसे ही आग की लपटों को ग्रामीणों ने देखा तो तत्काल आग बुझाने की पुरजोर कोशिश में लग गए और पुलिस को सूचना दी.

Lakhimpur-Kheri: Fire in showroom warehouse crore rupees of goods burnt -  लखीमपुर-खीरी : शोरूम के गोदाम में लगी आग, करोड़ों का माल जलकर खाक

काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू तो पा लिया गया लेकिन घर में रखा गृहस्थी का सारा सामान जलकर खाक हो गया. सबसे खास बात है कि ग्रामीणों की सूझबूझ व कड़ी मेहनत ने गांव के अन्य घरों को सुरक्षित कर लिया. सबसे हास्यास्पद ऊंचाहार पुलिस का कारनामा लगा कि जानकारी के बावजूद भी ऊंचाहार की पुलिस मौके पर नहीं पहुंची, पहुंची तो डायल हंड्रेड वह भी काफी देर बाद.

रायबरेली में दबंगों ने खड़ी बोलेरो में लगाई आग, फिर पूरे गांव में घूमे |  rae-bareli - News in Hindi - हिंदी न्यूज़, समाचार, लेटेस्ट-ब्रेकिंग न्यूज़  इन ...

आग लगने के कारणों के बारे में लोग कयास लगा रहे हैं कि शॉर्ट सर्किट से आग लगी है, क्योंकि छप्पर में बिजली के तार दौड़ रहे थे. कहा जा रहा है कि उन्हीं तारों में पहले स्पार्किंग हुई फिर स्पार्किंग से घास फूस में आग पकड़ ली जो देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर ली. फिलहाल गृहस्थी के सामान को छोड़ कर किसी जनहानि की सूचना नहीं है.

Related Articles

Back to top button