LIVE TVMain Slideखबर 50देशस्वास्थ्य

दुःखद : सांसद रीता बहुगुणा जोशी की पोती की पटाखे से जलने से हुई मौत

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से बीजेपी सांसद डॉ रीता बहुगुणा जोशी की 6 साल की पोती किया की पटाखे से जलने से मौत हो गई है. रात को पटाखा जलाते समय किया जोशी गंभीर रूप से झुलस गई थी. डॉक्टरों ने बताया था कि वह करीब 60 फीसदी तक झुलस गई थी. प्रयागराज के निजी अस्पताल में शुरुआती इलाज किया जा रहा था.

इलाज के दौरान गंभीर रूप से झुलसी बच्ची की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार, मंगलवार को किया को एयर एम्बुलेंस से दिल्ली शिफ्ट किया जाना था, लेकिन उससे पहले ही उसने दुनिया को अलविदा कह दिया. मासूम बच्ची की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है.

सांसद रीता जोशी ने हादसे के बाद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन और सीएम योगी से बात कर बेहतर इलाज के लिए मदद मांगी थी. इसके बाद बच्ची का इलाज दिल्ली के मिलिट्री हॉस्पिटल में होना था.

प्रयागराज: BJP सांसद डॉ. रीता बहुगुणा जोशी की 6 साल की पोती की पटाखे से जलने  से मौत

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बच्चों के साथ खेलते वक़्त पटाखा फटने से किया गंभीर रूप से झुलस गई थी. 6 साल की किया जोशी कुछ दिन पहले ही कोरोना वायरस के संक्रमण से ठीक हुई थी. गुड़गांव के अस्पताल में दादी रीता जोशी व परिवार के अन्य सदस्यों के साथ उसका इलाज हुआ था. इलाहाबाद संसदीय सीट से बीजेपी की सांसद रीता जोशी योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री रह चुकी हैं.

Related Articles

Back to top button