LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

बीजेपी विधायक अजीत पाल त्यागी ने नरेश त्यागी हत्याकांड को लेकर गाजियाबाद पुलिस पर उठाए कई बड़े सवाल

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में 9 अक्टूबर को हुए नरेश त्यागी हत्याकांड में भारतीय जनता पार्टी के विधायक अजीत पाल त्यागी ने पुलिस पर गभीर आरोप लगाए हैं. अजीत पाल त्यागी गाजियाबाद की मुरादनगर सीट से विधायक हैं. वह नरेश त्यागी के बेटे अभिषेक के साथ मीडिया के सामने आए. विधायक का कहना है कि पुलिस उनको भी गुमराह करने के लिए ऐसे अपराधियों को गिरफ्तार कर रही है, जिनका इस केस से कोई संबंध नहीं है.

गाजियाबाद में 9 अक्टूबर को हुए नरेश त्यागी हत्याकांड में आज भारतीय जनता पार्टी के विधायक अजीत पाल त्यागी पहली बार मीडिया के सामने आए. उन्होंने गाजियाबाद पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए. उनके मुताबिक गाजियाबाद पुलिस ने उनके मामा नरेश त्यागी के हत्या केस में हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व अध्यक्ष जितेंद्र त्यागी को हिरासत में रखा है. विधायक ने बताया कि पुलिस ने उनकी बात जितेंद्र त्यागी से करवाई थी, जब खुद एसपी सिटी अपनी गाड़ी में बैठाकर विधायक को ले गए थे. विधायक ने बताया कि पुलिस बेवजह किसी को फंसा रही है. जबकि उनके पास कोई ठोस सबूत नहीं हैं.

विधायक ने कहा कि आज तक मैं इस मामले में मीडिया से दूरी बनाकर चल रहा था ताकि किसी प्रशासनिक अफसर पर कोई दबाव न हो. मैं किसी निर्दोष को इस केस में बंद नहीं होने देना चाहता था. लेकिन पुलिस 9 तारीख को सुबह 11 बजे मेरे पास एक लाइन लेकर आई और उससे पहले पुलिस ने उस लाइन पर काम भी करना शुरू कर दिया था. उसी लाइन को आगे बढ़ाते हुए 11 तारीख को एक अपराधी का नाम लेकर मेरे पास पुलिस आती है. मकसद साफ हो गया है, कुछ लोग आपको परेशान करना चाहते हैं, उन्होंने ये काम कराया.

Naresh Tyagi murder case: BJP MLA said- Police wants to reveal wrong, police  dismiss charges

विधायक ने कहा कि मीडिया के माध्यम से एक कहानी प्रचारित कराई गई. मैंने कई बार साफ किया कि मैं इसमें बिना दोष के किसी को भी जेल नहीं जाने दूंगा. एक और नई कहानी सामने आई है. 36 घंटे से हो सकता है, वो शख्स पुलिस के पास हो. शूटर कौन है? पुलिस के पास इसका जवाब नहीं है. विधायक ने कहा कि एक स्यानी का अपराधी है मिंटू त्यागी, उसके माध्यम से वो कुछ नाम आगे बढ़ाना चाहती है. विधायक ने कहा कि मुझे लगता है कि पुलिस के हाथ में कुछ नहीं है, इसलिए केस के खुलासे में जल्दबाजी कर रही है.

विधायक ने कहा कि हिंदू संगठन के जितेंद्र त्यागी को पुलिस के घेरे में उनके पास लाया गया. उसने बस ये कहा कि आप समझ जाओ, जब उन्होंने पूछा कि शूटर कौन है? तो जितेंद्र त्यागी ने कहा कि भइया को पता होगा. ये भइया कौन है ये पता नहीं है. जाहिर है पुलिस के पास पुख्ता कोई सबूत नहीं है.

Related Articles

Back to top button