Main Slideदेशबड़ी खबरमनोरंजन

नयंत्रा का बर्थडे साउथ की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं नयनतारा, शाहरुख खान की फिल्म को कर दिया था रिजेक्ट :-

आज साउथ फिल्म इंडस्ट्री में मशहूर और सबसे पॉपुलर अभिनेत्री नयनतारा का आज जन्मदिन है। आज उन्होंने अपनी जिंदगी के 36 साल पूरे कर लिए है। नयनतारा साउथ की सबसे मशहूर, खूबसूरत और हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस की लिस्ट में आती है। उन्होंने अपने अभिनय करियर के दौरान साउथ की एक नहीं कई शानदार फिल्मों में काम किया है। जिसकी वजह से लोग उनको पसंद करते है। अब तक नयनतारा ने साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की 65 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी है और अपने अभिनय से दर्शकों को प्रभावित कर चुके है। नयनतारा ने साउथ के टॉप कलाकारों के साथ काम किया है।

Happy Birthday Nayanthara: 5 most drool- worthy Insta pics of this gorgeous  South Indian actress

आज कई ऐसे कलाकार और अभिनेता है जो नयनतारा के साथ काम करना चाहते है। नयनतारा के जन्मदिन के मौके पर आज हम आपको उनकी जिंदगी के बारे में कुछ अहम बाते बताने जा रहे है जो इससे पहले शायद ही आपको पता होगी। नयनतारा का असली नाम डायना मरियम कुरियन है। उनका जन्म​ 18 नवंबर 1984 को हुआ था। नयनतारा फिल्मों में काम करना नहीं चाहती थी वो सीए बनना चाहती थी। नयनतारा ने मार्थोमा कॉलेज से इंग्लिश लिट्रेचर की पढ़ाई करने के साथ वह पार्ट टाइम मॉडलिंग भी करती थीं। इसी दौरान एक बार फिल्म डायरेक्टर सथ्यम एंथिक्कड़ की नजर नयनतारा पर पड़ी और उन्होंने उनको अपनी फिल्म में काम करने का आफर दे दिया। डायरेक्टर सथ्यम एंथिक्कड ने नयनतारा को मलयालम फिल्म मनास्सीनाकरे में बतौर लीड अभिनेत्री के तौर पर काम करने का आफर दिया और वो तैयार हो गई।

इसके बाद से वो साउथ की एक सुपरहिट अभिनेत्री बन गई। ऐसा कहा जाता है कि नयनतारा को शाहरूख खान के साथ काम करने का मौका मिला था लेकिन उन्होंने उनके साथ काम करने से मना कर दिया था। इसके अलावा नयनतारा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी चर्चा में रही है। उनका नाम प्रभुदेवा के साथ जोड़ा गया। वो उनके साथ अपनी लव लाइफ लेकर चर्चा में आई। नयनतारा के लिए प्रभुदेवा ने अपनी 16 साल पुरानी शादी को तोड़ दिया था। नयनतारा एक इसाई परिवार से थी लेकिन प्रभुदेवा के शादी के चक्कर में उन्होंने साल 2011 में हिंदू धर्म को अपना लिया था। लेकिन बाद में इन दोनों का ब्रेकअप हो गया। अब नयनतारा का नाम विग्नेश शिवन के साथ जोड़ा जा रहा है।

Related Articles

Back to top button