LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेशव्यापार

रायबरेली में हुआ बड़ा हादसा बैटरी की दुकान में लगी आग

संदिग्ध परिस्थितियों में बैटरी की दुकान में भीषण आग लग गई. जिसके बाद आसपास के दुकानदारों में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई, जब तक फायर ब्रिगेड आती तब तक दुकान में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया था, लेकिन सबसे सकारात्मक बात यह रही कि दमकल कर्मियों ने अन्य दुकानों में आग फैलने से रोक लिया. मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के मधुबन क्रॉसिंग के पास का है.

शहर कोतवाली क्षेत्र के मधुबन क्रासिंग के पास राम सुख, पाल बैटरी के नाम से एक दुकान संचालित करता था. उस दुकान में नई बैटरियों के साथ-साथ पुरानी बैटरी की रिपेयरिंग, सोलर पैनल सहित अन्य काम होते थे. गुरुवार को सुबह अचानक दुकान से आग की लपटें निकलना शुरू हुई

जब तक लोगों ने दुकान मालिक को सूचना दी तब तक आग भीषण विकराल रूप धारण कर चुकी थी. पड़ोसियों व दुकानदार ने दमकल कर्मियों को सूचित किया. जिसके बाद दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. सबसे खास बात यह कि दमकल कर्मियों की मेहनत से आसपास की दुकानों में आग फैलने से बच गई, नहीं तो भीषण हादसा व नुकसान हो सकता था.

वहीं, पड़ोसी दुकानदार का कहना है कि, पाल बैटरी की दुकान में अचानक आग लग गई. दुकान में बैटरी, इनवर्टर, सोलर पैनल सहित अन्य सामान रखे हुए थे. पुरानी बैटरियों की रिपेयरिंग काम भी होता था. दुकान में लगभग 40 से 50 लाख का माल भरा हुआ था. इनकी सप्लाई जिले में ही नहीं अन्य जनपदों में भी होती थी.

Related Articles

Back to top button