Main Slideदेशबड़ी खबर

अभी भी दहाड़ रहे हैं सुशील मोदी, माँगा तेजस्वी यादव का इस्तीफा :-

बिहार में एक बार फिर एनडीए की सरकार बन गई है, इस बार जितनी चर्चा नए उपमुख्यमंत्री की नहीं हुई। उससे ज्यादा चर्चा सुशील मोदी की हुई। जिनसे उपमुख्यमंत्री पद की कुर्सी छीन ली गई। डिप्टी सीएम की कुर्सी छीने जानें के बाद भी सुशील मोदी दहाड़ रहे हैं और उन्होंने तेजस्वी यादव का इस्तीफा मांग लिया।

Sushil Modi comment on Tejaswi Yadav - तेजस्वी यादव को सुशील मोदी मानते हैं  बच्चा, जानें मुंह से क्यों निकल रहे हैं कड़वे बोल

बात दरअसल यह है कि गुरुवार ( 19 नवंबर, 2020 ) को बिहार के नवनियुक्त शिक्षामंत्री मेवालाल चौधरी ने इस्तीफा दे दिया।, मेवालाल पर भ्रस्टाचार के आरोप थे, इसे विपक्ष मुद्दा बनाकर नीतीश सरकार पर हमलावर था। इसीलिए उन्होंने इस्तीफा दे दिया। मेवालाल के इस्तीफे के बाद सुशील मोदी ने तेजस्वी यादव के इस्तीफे की मांग की है। तेजस्वी यादव को भी इस्तीफ़ा देना चाहिये क्योंकि वो भ्रष्टाचार से जुड़े IRCTC घोटाले में न केवल चार्जशीटेड बल्कि ज़मानत पर हैं। कोविड के कारण trial रुका हुआ था, किसी भी दिन Trial शुरू हो सकता है।

आपको बता दें कि डिप्टी सीएम की कुर्सी छीने जानें के बाद सुशील मोदी को नई कुर्सी दी गई है, सुशील मोदी को बिहार विधान परिषद के आचार समिति अध्यक्ष बनाया गया है. मोदी ने पदभार भी ग्रहण कर लिया।

Related Articles

Back to top button