LIVE TVMain Slideदेशविदेश

चुनाव में मिली हार का असर डोनाल्ड ट्रंप के बालो पर दिखा आप भी देखे

डोनाल्ड ट्रंप को अमेरिका में हुए राष्ट्रपति चुनाव में जो बिडेन से करारी शिकस्त मिली है. जो अब संयुक्त राज्य अमेरिका के अगले राष्ट्रपति बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

वहीं डोनाल्ड ट्रंप ने इस हार को दिल पर ले लिया है. खैर, दुनिया के सबसे शक्तिशाली देश के 45वें राष्ट्रपति का लुक हाल ही में कुछ बदला-बदला सा नजर आया.

Donald Trump, heartbroken in the election defeat, forgot to pay attention to hair

दरअसल व्हाइट हाउस के रोज गार्डन में चुनाव में मिली हार के बाद पहले सार्वजनिक संबोधन में ट्रंप को उनके ब्लॉन्ड हेयर की बजाय सिल्वर स्ट्रैंडस में देखा गया. शायद यह पहली बार है जब वह अपने बालों पर ध्यान देना भूल गए.

https://twitter.com/MetroManTO/status/1327411945243348992?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1327411945243348992%7Ctwgr%5E&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.abplive.com%2Fnews%2Fworld%2Fdonald-trump-heartbroken-in-the-election-defeat-forgot-to-pay-attention-to-hair-1648231

साथ ही यह भी बता दें कि इससे पहले न्यूयार्क टाइम्स में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक ट्रंप ने 2016 में बिजनेस खर्च के रूप में “टेलीविजन के लिए” अपने निजी हेयरस्टाइल पर 70,000 अमेरिकी डालर खर्च किए थे.

इन कुछ वर्षों में ट्रंप के बालों सुर्खियों में छाए रहे. एक पल वो भी आया जब लोग यह मानने लगे कि उन्होंने एक टोपी पहनी है, कुछ ऐसा जिससे उन्होंने पूरी तरह इनकार कर दिया और उस समय गलत भी साबित कर दिया जब एक मशहूर टीवी होस्ट जिमी फॉलोन ने हिम्मत जुटाकर उनके बालों को चेक किया.

फिलहाल ट्रंप जिस लुक में सामने आ रहे हैं उससे यही लग रहा है कि ट्रंप ने अपने बालों कों ट्रेडमार्क बन चुके येलो-गोल्डन में डाई करना बंद कर दिया है. वहीं ट्विटर ने बिजनेस टाइकून से राष्ट्रपति बनने के बाद से ही ट्रंप पर जोक करना बंद नहीं किया है. ट्रंप के हाल के लुक को लेकर कई मजेदार ट्वीट भी किए गए हैं.

Related Articles

Back to top button