LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

अर्शी खान ने बिग बॉस के मेकर्स पर लगाया अरोप

अर्शी खान अक्सर बिग बॉस शो के बारे में अपनी टिप्पणियों और राय के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं. अर्शी खान जो खुद बिग बॉस सीजन 11 की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं.

अर्शी खान एक बार फिर से बयान को लेकर लाइमलाइट में है. उन्होंने कहा बिग बॉस 14 के मेकर्स एजाज खान की ज्यादा तरफदारी करते दिखते हैं. इस शो में हमेशा एजाज खान को बचाया जाएगा तो पिछले सीजन में सिद्धार्थ की तरह उन्हें भी विनर बना दिया जाएगा.

Bigg Boss Contestant Arshi Khan New Video Viral On Social Media - बिग बॉस  फेम अर्शी खान का डांस वीडियो हुआ वायरल, लोग जमकर उडा रहे हैं मजाक | Patrika  News

हाल ही में एक इंटरव्यू में चल रहे बिग बॉस 14 सीज़न के बारे में बात करते हुए अर्शी ने बताया कि उनके अनुसार कौन ट्रॉफी घर ले जाएगा. वो कविता कौशिक के बारे में कैसा महसूस करती है और एजाज खान को एक शो के जरिए उनको अच्छा दिखाने में लगा हुआ है. अर्शी खान ने कहा कविता और एजाज खान काफी लंबी गेम खेलने वाले हैं. वहीं सलमान खान एजाज को उसी तरह का समर्थन दे रहे है जो पिछले साल के सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला को मिला था.

PHOTOS; मॉडल अर्शी खान ने उतारे कपड़े, जिसने क्रिकेटर अफरीदी के बच्चे की  मां बनने का दावा किया

अर्शी खान आगे कहती है मुझे लगता है कि कविता कौशिक अंदर की सबसे सच्ची शख्सियत हैं. वो सिर्फ खुद को पसंद करती हैं और घर में वो जैसी हैं वैसे ही वो बाहर हैं. लोग उन्हें निशाना बना रहे हैं और हर समय उनका मजाक उड़ाते रहते हैं.

Bigg Boss 11: Arshi Khan might be arrested inside the house as Jalandhar  Court issued Arrest Warrant against her - बॉडी पर बनवाया था भारत-पाक का  झंडा, अब बिग बॉस के घर

कोई भी इस तरह की प्रतिक्रिया देगा तो उनको कही न कही गुस्सा तो आएगा ही. मुझे लगता है कि एजाज खान घर में अपनी उपस्थिति को लेकर पूरी तरह असुरक्षित महसूस करते हैं. हो सकता है कि वो उनके बारे में बहुत सारे रहस्य जानती हों और वो इससे डरते है कि कही बाहर न आ जाए. अगर कविता अपना मुंह खोलेगी, तो वह बेनकाब हो जाएगा.

Arshi Khan Mother Revealed The Truth About Her Daughter - पहली बार सामने  आईं अर्शी की मां, बेटी के झूठ का पर्दाफाश कर खोल दी करतूतें - Amar Ujala  Hindi News Live

अर्शी खान को ये भी लगता है कि शो के मेकर्स एजाज खान की इमेज को सुधार रहे हैं और सलमान खान भी. जैसे पिछले सीजन में वो सिद्धार्थ शुक्ला के साथ थे. इसमें कोई शक नहीं कि बिग बॉस एक ऐसा शो है

अर्शी खान के बारे में खुलासे... 50 वर्षीय पुरुष से की शादी... उम्र भी गलत  बताई

जहां सब कुछ वास्तविक है. कई बार ये छवि पर कंटेस्टेंटस के लिए एक जोखिम होता है. वो कविता कौशिक को खराब रोशनी में दिखाने की कोशिश कर रहे हैं, जबकि वो पूरी तरह से एजाज खान के प्रति पक्षपाती हैं और उन्हें एक के रूप में दिखा रहे हैं. पिछले सीज़न में भी, वो पूरी तरह से सिद्धार्थ शुक्ला के पक्ष में थे.

Related Articles

Back to top button