Main Slideउत्तर प्रदेशदेशबड़ी खबर

उत्तर प्रदेश : कोरोना के चलते शादी, समारोहों में 100 अतिथि सीमा फिर से लागू होगी :-

कोविड मामलों में हो रहे वृद्धि के मद्देनजर उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने शादियों और अन्य सामाजिक समारोहों में 100 मेहमानों की सीमा को फिर से लागू करने का फैसला किया है।

Unlock 4 UP Guidelines Issued Marriage Ceremony Will Have More People -  Unlock 4: यूपी में शादी समारोह में ज्यादा लोगों को बुलाने की इजाजत, इन  कामों के लिए भी मिली छूट | Patrika News

राज्य सरकार ने 15 अक्टूबर को उचित सुरक्षा प्रोटोकॉल के साथ शादी व अन्य समारोहों में 200 मेहमानों के शामिल होने की अनुमति दी थी, लेकिन हाल-फिलहाल के त्योहारी सीजन के बाद कोविड के मामलों में फिर से वृद्धि हुई है, जिसे देखते हुए राज्य सरकार मामलों को नियंत्रित करने के लिए प्रयासरत है।

सरकार के प्रवक्ता के अनुसार, मुख्यमंत्री ने शनिवार रात को सभी जिलाधिकारियों को शादी व अन्य कार्यक्रमों में 100 मेहमानों के प्रवेश सीमा को सुनिश्चित करने के लिए कहा। राज्य का गृह विभाग रविवार को इस संबंध में एक औपचारिक आदेश जारी करेगा।

गौतमबुद्ध नगर के जिला मजिस्ट्रेट ने इस संबंध में पहले ही आदेश जारी कर दिया है।

वहीं राज्य सरकार ने दिल्ली में बढ़ते मामलों को देखते हुए उप्र-दिल्ली सीमा पर रैंडम टेस्ट करना शुरू कर दिया है।

मुख्यमंत्री ने कोविड को नियंत्रित करने के लिए इसके प्रसार की जांच करने के लिए अधिकारियों को ट्रेसिंग, टेस्ट और इलाज का निर्देश दिया है |

Related Articles

Back to top button