LIVE TVMain Slideदेशमध्य प्रदेशस्वास्थ्य

राजधानी भोपाल में 24 घंटे में आये 345 नए कोरोना मरीज

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण के मामले एक बार फिर से बढ़ने लगे हैं. राजधानी भोपाल में बीते 24 घंटे में 345 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है. दिवाली के बाद से ही संक्रमण का मामला बढ़ रहा है.

बीते कुछ दिन से औसतन हर दिन 300 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पहचान भोपाल में की जा रही है. भोपाल के अलावा इंदौर में भी कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए सरकार लापरवाही करने वालों पर सख्ती बरतने के मूड में है.

स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक, इंदौर में बीते 24 घंटे में रिकॉर्ड 586 नए मरीजों में संक्रमण की पुष्टि हुई है. इतना ही नहीं 24 घंटे में 3 मरीजों की मौत भी कोरोना संक्रमण के कारण हुई है. इंदौर में अब तक कोरोना से जान गंवाने वालों का आंकड़ा 735 पर पहुंच गया है. वर्तमान में 3088 मरीजों का इंदौर शहर के विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है.

ग्वालियर में भी कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं. बीते 24 घंटे में 114 पॉजिटिव मरीज़ मिले हैं. जिले में अब तक पॉजिटिव मरीज़ों का आंकड़ा 13640 पहुंच गया है. कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए शिवराज सरकार ने इंदौर समेत अन्य कुछ शहरों में नाइट कर्फ्यू लगाने का निर्णय लिया है. साथ ही लोगों को मास्क के बगैर घर से बाहर न निकलने के लिए कहा गया है. बगैर मास्क के मिलने पर चलानी कार्रवाई भी की जा रही है.

Related Articles

Back to top button