LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

सना खान अपनी गुपचुप शादी से आई चर्चा में मुफ्ती अनस से निकाह के बाद बदल लिया अपना नाम

‘बिग बॉस’ फेम सना खान इन दिनों अपने निकाह के कारण चर्चा में है। सना खान ने बीते दिनों सभी को तब चौंका दिया था, जब उन्‍होंने फिल्‍म और टीवी की दुनिया छोड़ धर्म के मार्ग पर जाने का फैसला किया।

इस बीच सना ने गुपचुप निकाह कर सभी को चौंका दिया। गुजरात के मुफ्ती अनस से निकाह के बाद सना ने अब अपना नाम भी बदल लिया है। ऐक्‍ट्रेस ने इंस्‍टाग्राम पर नाम बदलकर सैयद सना खान कर लिया है।

सना खान ने इंस्‍टग्राम पर पति के साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी। अपनी वेडिंग फोटो शेयर करते हुए सना ने इंस्‍टाग्राम पर लिखा, ‘अल्लाह की खातिर हमने एक-दूसरे को पसंद किया। अल्लाह की खातिर एक दूसरे से शादी की।

अल्लाह हमें इस दूनिया में एकजुट रखे और हमें जनाह में फिर से मिलाए इससे पहले एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें सना दुल्‍हन के रूप में सजी-धजी नजर आ रही थीं। ‘बिग बॉस 6’ में नजर आईं सना खान रियलिटी शो में सेकेंड रनरअप रही थीं। शो से मिली पॉप्‍युलैरिटी के बाद वह सलमान खान के साथ फिल्‍म ‘जय हो’ में भी नजर आईं।

अक्‍टूबर महीने में सना ने घोषणा की कि वह ऐक्‍ट‍िंग करियर छोड़ रही हैं। यह फैसला उन्‍होंने धर्म के मार्ग पर चलने के बाद लिया है। इतना ही नहीं, इंडस्‍ट्री की ग्‍लैमर डॉल के रूप में पहचान बनाने वाली सना ने इंस्‍टाग्राम से अपने सभी बोल्‍ड फोटोज भी डिलीट कर दिए। उन्‍होंने सोशल मीडिया पर इसको लेकर एक बयान भी जारी किया।

sana khan changes her name after getting married to mufti anas

सना खान ने अपने बयान में लिखा मैं आज घोषणा करती हूं कि आज से, मैंने अपनी शोबीज लाइफस्‍टाइल को हमेशा के लिए अलविदा कहने और मानवता की सेवा करने और अपने रब के आदेशों का पालन करने का संकल्प लिया है।

सभी भाइयों और बहनों से निवेदन है कि मेरे पश्चाताप को स्वीकार करने के लिए अल्लाह से दुआ करें। मुझे अपने बनाने वाले की आज्ञाओं और मानवता की सेवा में जीवन बिताने के संकल्प और जीने की सच्ची क्षमता प्रदान करें, और मुझे दृढ़ता प्रदान करें। अंत में, सभी भाइयों और बहनों से निवेदन है कि किसी भी शोबीज से जुड़े काम के लिए मुझसे सलाह न लें।

Related Articles

Back to top button