LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

कोरोना टेस्ट करवाने के बाद शूट पर निकली कैटरीना कैफ कहा सेफ्टी मस्ट

लॉकडाउन के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ शूट पर वापस लौटी हैं। दरअसल, कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्हें कोरोना टेस्ट कराते देखा गया। बता दें कि कैटरीना हाल ही में मालदीव से लौटी हैं। मालदीव वह वेकेशन के लिए नहीं बल्कि, फोटोशूट के लिए गई थीं।

कैटरीना कैफ ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “शूट पर जाने से पहले की टेस्टिंग, यह जरूरी है। सभी को करानी चाहिए।” वीडियो में आप देख सकते हैं कि डॉक्टर ने पीपीई किट पहनी हुई है। वहीं, कैटरीना कैफ भी व्हाइट टॉप पहने नजर आ रही हैं।

video: Latest News, Photos, Videos on video | hindi.asianetnews.com

कैटरीना कैफ आगामी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह अक्षय कुमार संग मुख्य भूमिका में दिखेंगी। इसके अलावा कैटरीना के पास और भी फिल्म्स हैं, जिनकी शूटिंग वह जल्द शुरू करेंगी।

कैटरीना कैफ आने वाली फिल्म ‘फोन भूत’ में ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुवेर्दी के साथ कॉमेडी का तड़का लगाती नजर आएंगी।’फोन भूत’ के मेकर्स गोवा में इसी महीने यानी नवंबर के आखिर में कॉमेडी फिल्म की शूटिंग शूरू करने के लिए तैयार हैं। फिल्म ‘फोन भूत’ का एक हिस्सा जो घोस्टबस्टर्स के आसपास घूमता है, उसकी शूटिंग गोवा में होगी। इसके बाद मुंबई का शिड्यूल होगा।

Related Articles

Back to top button