LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देश

लखनऊ : जहरीली शराब पीने से छह लोगों की मौत से हुआ बड़ा हंगामा ठेकेदार ने किया सरेंडर

लखनऊ के बंथरा में जहरीली शराब पीने से छह लोगों की मौत के बाद से हंगामा मचा हुआ है सरकार एक्शन में है. अधिकारियों को निलंबित तक कर दिया गया है. अब कई दिनों से फरार चल रहे ठेकेदार ने सरेंडर कर दिया है. देसी शराब के ठेके के संचालक सुभाष कुमार ने पुलिस से बचते हुए कोर्ट के सामने सरेंडर किया है. कोर्ट ने फिलहाल, सुभाष को जेल भेज दिया है.

छह लोगों की मौत के बाद से बंथरा में 3 FIR दर्ज करवाई गई, जिसके बाद से संचालक फरार चल रहा था. जानकारी के लिए बता दें कि बंथरा में कुछ दिन पहले जहरीली शराब पीने से 6 लोगों की मौत हुई थी.

Three die due to adulterated alcohol consumption in Lucknow - लखनऊ में जहरीली  शराब पीने से तीन की मौत,एक की हालत गंभीर, मचा हड़कंप

इसके बाद योगी सरकार ने आबकारी विभाग के कई अफसरों को निलंबित कर दिया था. इतना ही नहीं लखनऊ के कमिश्नर सुजीत पांडे को भी पद से हटाकर सीतापुर ट्रेनिंग कॉलेज भेज दिया था.

हालांकि, 6 लोगों की मौत का मामला सामने आने के बाद तत्कालीन पुलिस आयुक्त सुजीत पांडेय ने लापरवाही बरतने के लिए इंस्पेक्टर रमेश सिंह रावत समेच तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित किया था. जब मामले की जांच की गई तो प्रशासन ने पाया की 9 से 13 नवंबर के बीच स्टॉक का सत्यापन नहीं किया गया था. यही नहीं, इस दौरान स्टॉक में अनियमितता भी मिली थी.

Related Articles

Back to top button