Main Slideदेशबड़ी खबर

कोच रवि शास्त्री ने शेयर की श्रेयस अय्यर के साथ तस्वीर, दिया टीम इंडिया के लिए बड़ा संकेत :-

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है और वनडे सीरीज से पहले अपनी तैयारियों में जुटी हुई है। टीम के हेड कोच रवि शास्त्री ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनके साथ मिडल ऑर्ड के तूफानी बल्लेबाज श्रेयस अय्यर किसी बात पर चर्चा करते दिख रहे हैं। इसमें शास्त्री ने बताया कि वे दोनों ही एक ही कॉलेज हैं।

सोशल मीडिया पर शास्त्री ने अय्यर के साथ शेयर की तस्वीर, बोले- 'जादूगर' - shastri  shares photo with iyer on social media says magician - Punjab Kesari

उन्होंने लिखा- एक दूसरे को जानने की जरूरत है। यह जानना सुखद रहा कि वह जिस स्कूल और कॉलेज से आते हैं उसी से मैं भी हूं। हालांकि, क्रिकेट फैंस इस मुलाकाता और तस्वीरों को अलग ही रूप में देखते हैं। फैंस का मानना है कि श्रेयस अय्यर की जगह टेस्ट टीम में बनती दिख रही है। दरअसल, रोहित शर्मा अभी भारत में हैं और इस बारे में रवि शास्त्री ने कहा था कि अगर इस बल्लेबाज को टेस्ट खेलना है तो जल्द रवाना होना होगा।

यही नहीं, एक फैन ने तो श्रेयस अय्यर को टेस्ट क्रिकेट के लिए रोहित शर्मा से बेहतर बताया है। बता दें कि कि श्रेयस अय्यर को टेस्ट टीम में शामिल नहीं किया गया है। चर्चा है कि अगर रोहित किसी कारणवस दौरे पर नहीं जाते हैं तो श्रेयस को मौका मिल सकता है।

Related Articles

Back to top button