Main Slideदेशबड़ी खबर

सराहनीयः कोरेाना से जंग में साथी बना जी एंटरटेनमेंट साथ आदित्यनाथ योगी :-

कोरोना के खिलाफ लड़ी जा रही जंग में जी एंटरटेनमेंट ने सराहनीय पहल करते हुए उत्तर प्रदेश को 20 एम्बुलेंस और 5000 पीपीई किट्स दान की हैं। जी एंटरटेनमेंट की इस शानदार पहल से कोरोना संक्रमण को हराने और लोगों का जीवन बनाने में सहयोग मिलेगा। सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी जी एंटरटनेमेंट की सराहना की।

ऑफ द रिकॉर्डः भाजपा में अन्य लोगों की तुलना में योगी प्रधानमंत्री की पहली  पसंद - off the record yogi prime minister s first choice over others in bjp

एंटरटेनमेंट के क्षेत्र में भारत में अग्रणी कंपनी जी एंटरटेनमेंट ने कोरोना संक्रमण से लोगों को जीवन बचाने के लिये प्रयास करने में भी अग्रणी है। जी एंटरटेनमेंट इंटरप्राइजेज लिमिटेड (जी) ने कोविड-19 के खिलाफ राष्ट्रीय स्तर के सीएसआर अभियान के तहत उत्तर प्रदेश को क्रिटिकल हेल्थकेयर इक्विपमेंट दिए और कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में राज्य के प्रयासों में अपना सहयोग प्रदान किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की उपस्थिति में आयोजित एक डिजिटल समारोह में जी एंटरटेनमेंट इंटरप्राइजेज लिमिटेड के एमडी और सीईओ पुनीत गोएंका ने क्रिटिकल हेल्थकेयर इक्विपमेंट्स उत्तर प्रदेश सरकार को सौंपें।

उत्तर प्रदेश को निम्न आवश्यक सुविधाएं देने के लिए कंपनी ने अपने अनुमत सीएसआर बजट (कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई के लिए) का उपयोग करते हुए उत्तर प्रदेश को 20 एम्म्बुलेंस और 5000 पीपीई किट्स दान किए हैं।

इस पहल के बारे में जी एंटरटेनमेंट इंटरप्राइजेज लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर और चीफ एग्जिक्युटिव ऑफिसर पुनीत गोएंका ने बताया, वैश्विक महामारी के खिलाफ लड़ाई में बल प्रदान करने के लिए पूरे देश भर में स्वास्थ्य सेवाओं के बुनियादी ढांचे को और अधिक प्रभावी बनाने के लिए जी ने मीडिया और मनोरंजन क्षेत्र की जिम्मेदार कंपनी होने के नाते सकारात्मक कदम उठाए हैं।

कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में उत्तर प्रदेश राज्य को प्रबल सहयोग प्रदान करने के लिए हम प्रतिबद्ध है। हमें पूरी उम्मीद है कि राज्य के फ्रंटलाइन कर्मचारियों के प्रयासों को मजबूत करने में यह दान की गयी स्वास्थ्य सुविधाएं मददगार साबित होंगी।

स्वास्थ्य सुविधाओं को सौंपने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्रीयोगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में आयोजित किए गए वर्चुअल समारोह में उत्तर प्रदेश सरकार ने कोविड-19 से राहत के लिए जरुरी स्वास्थ्य सुविधाएं देने के लिए जी एंटरटेनमेंट इंटरप्राइजेज लिमिटेड (जी) का आभार व्यक्त किया।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने कहा, क्षेत्र में लोगों के स्वास्थ्य की पूरी रक्षा की जाए इसलिए महामारी के दौरान उत्तर प्रदेश प्रशासन ने कई कार्यक्रमों और उपक्रमों के जरिए स्वास्थ्य सुविधाओं को बड़े पैमाने पर मजबूत किया है। पुनीत गोएंका और जी के हम आभारी हैं, उन्होंने जरूरत की इस घड़ी में कोविड-19 से निपटने के लिए हमारा समर्थन किया है।

कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में देश की स्वास्थ्य सेवा बुनियादी सुविधाओं को मजबूत करने के लिए जी द्वारा चलाए जा रहे राष्ट्रीय स्तर के सीएसआर अभियान में कंपनी ने 240 से ज्यादा एम्बुलेंस, 46000 से ज्यादा पीपीई किट्स, 90 से ज्यादा आॅक्सीजन ह्यूमिडीफायर्स और हर दिन 600000 भोजन मदद के रूप में देने का संकल्प किया है। उत्तर प्रदेश को इसी राष्ट्रीय स्तर के सीएसआर अभियान के तहत सहायता दी गयी है।

एक जिम्मेदार मीडिया और एंटरटेनमेंट कंपनी होने के नाते जी ने पूरे देश भर में उनके कुल कंपनी में प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से काम करने वाले 5000 से ज्यादा दिहाड़ी कर्मचारियों को वित्तीय सहायता दी। जी के 3400 से भी ज्यादा कर्मचारियों ने पीएम केयर्स फंड में स्वेच्छापूर्वक योगदान दिया। कर्मचारियों से जमा की गयी रकम जितनी रकम का योगदान कंपनी ने भी दिया और यह पूरी राशि पीएम केयर्स फंड में जमा कर दी गयी है।

Related Articles

Back to top button