Main Slideउत्तर प्रदेशदेशबड़ी खबर

सरकार के नियंत्रण में अब कुछ भी नहीं रहा, सिर्फ फर्जी बयानों का सहारा : अखिलेश :-

लखनऊ : समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि राज्य की भाजपा सरकार के नियंत्रण में कुछ भी नहीं है। उन्होंने कहा कि बस जनता को बहलाने के लिए मुख्यमंत्री के निर्देश और फर्जी बयान ही जारी किए जा रहे हैं।

अखिलेश का हमला- भाजपा सरकार के नियंत्रण में कुछ भी नहीं, सिर्फ फर्जी बयानों  का सहारा - akhilesh s attack nothing under the control of bjp government -  UP Punjab Kesari

अखिलेश ने मंगलवार को जारी एक बयान में कहा कि प्रदेश सरकार के नियंत्रण में अब कुछ भी नहीं रह गया है। उन्होंने कहा कि न तो कोरोना वायरस के संक्रमण पर रोक लग रही है, और न ही अपराध के मामले कम हो रहे हैं।

सपा अध्यक्ष ने कहा, ‘‘प्रदेश में अब तक कुल 5.28 लाख लोग कोविड-19 से संक्रमित हो चुके हैं। उनमें से 7,582 लोगों की मौत हो चुकी है। अस्पतालों में मरीजों के इलाज में लापरवाही की तमाम शिकायतें आ रही हैं। सरकार भी सुस्त होती जा रही है। बस मुख्यमंत्री के निर्देश और अस्पताली सेवाओं में बढ़ोत्तरी के फर्जी बयान ही जनता को बहकाने के लिए जारी हो रहे हैं।’’ उन्होंने आरोप लगाया कि सरकारी खजाने की लूट मची है और केंद्र सरकार झूठे आंकड़ों पर मुख्यमंत्री की प्रशंसा करता रहता है। उन्होंने कहा कि जनता देख रही है कि भाजपा सरकार किस तरह विफल साबित हो गई है।

Related Articles

Back to top button