LIVE TVMain Slideट्रेंडिगदेशप्रदेश

हैदराबाद नगर निगम का चुनाव में AIMIM नेता ओवैसी ने किया बीजेपी पर वार कही ये बड़ी बात

हैदराबाद नगर निगम का चुनाव इस बार खास होने जा रहा है क्योंकि चुनाव में बीजेपी के राष्ट्रीय स्तर के नेता प्रचार के लिए पहुंच रहे हैं. अमित शाह की अगुवाई में भारतीय जनता पार्टी फुल फोर्स के साथ चुनाव में उतर रही है, इस पर AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि बीजेपी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को यहां पर लाना चाहिए.

ग्रेटर हैदराबाद म्यूनिसिल कॉर्पोरेशन चुनाव में बीजेपी शीर्ष नेतृत्व के साथ मैदान में उतर रही है और पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व प्रचार करने हैदराबाद पहुंच रहा है. बीजेपी के आक्रामक प्रचार को लेकर AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी से कहा कि इस ओल्ड सिटी में चुनावी अभियान के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर आना चाहिए. हैदराबाद ओवैसी का गढ़ माना जाता है और बीजेपी यहां से जीत हासिल करने को पूरा प्रयास कर रही है.

एआईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि अगर इस ओल्ड सिटी में पाकिस्तानी रहते हैं, तो नरेंद्र मोदी और अमित शाह झूठ बोलते हैं. यह उनकी विफलता है, क्या वो सो रहे थे जब पाकिस्तानियों ने यहां प्रवेश किया. मैंने यह नहीं कहा, मुझे पता भी नहीं है. अगर आप जानते हैं, कल तक हमारे इस ओल्ड सिटी में रहने वाले 100 पाकिस्तानियों का नाम उजागर करें.

एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी (File-PTI)

इस बीच स्थानीय निकाय के चुनाव के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी हैदराबाद लोकल बॉडी चुनाव में प्रचार करने उतर रहे हैं. सबसे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ 27 नवंबर को हैदराबाद जाएंगे. योगी यहां रोड शो और रैली करेंगे. वो मल्कज्गिरी और हैदराबाद संसदीय क्षेत्र में प्रचार करेंगे.

Related Articles

Back to top button