LIVE TVMain Slideदिल्ली एनसीआरदेशस्वास्थ्य

दिल्ली : पर्यावरण मंत्री गोपाल राय आये कोरोना की चपेट में

देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना के नए मामले तेजी से सामने आ रहे हैं और इसकी चपेट में कई वीवीआईपी आ चुके हैं. अब दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. गोपाल राय ने खुद ट्वीट करके यह जानकारी दी. इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं.

पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने गुरुवार को ट्वीट करके कहा, ‘शुरुआती लक्षणों के बाद कोरोना टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. पिछले कुछ दिनों में जो लोग भी मेरे संर्पक में आए हैं, कृपया वो अपना ध्यान रखें और टेस्ट करवा लें.’

आपको बता दें कि दिल्ली में पिछले 24 घंटे में 5 हजार से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं और 99 लोगों की मौत हुई है. दिल्ली में 5 दिन बाद 100 से कम लोगों की मौत दर्ज हुई है. इससे पहले 19 नवंबर को 98 लोगों ने कोरोना के कारण दम तोड़ा था. वहीं, 20 से 24 नवंबर तक हर रोज 100 से ज्यादा लोगों की मौत हुई.

राजधानी में कोरोना के 38,287 एक्टिव केस हैं. बीते 24 घंटे में 61,778 टेस्ट हुए हैं. दिल्ली में कोरोना का रिकवरी रेट 91.38 फीसदी है. वहीं, डेथ रेट 1.6 फीसदी है. राजधानी में 23,102 मरीज होम आइसोलेशन में हैं.

Related Articles

Back to top button