LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

अभिषेक बच्चन ब्रीद: इन टू द शैडोज़ के सेट पर आये नजर शुरू की शूटिंग

हाल ही में अभिषेक बच्चन ‘ ब्रीद: इन टू द शैडोज़’ में नजर आए थे. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी सरहाना हुई थी. जल्द ही वह बिग बुल और अपनी कबड्डी टीम जयपुर पिंक पैंथर्स पर बनी ‘संस ऑफ द सॉइल’ की एक स्पोर्ट्स डॉक्यूमेंट सीरीज में नजर आएंगें.

फिलहाल अभिषेक बच्चन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इस फिल्म की शूटिंग के लिए 44 साल के अभिषेक सोमवार को कोलकाता पहुंचे थे. जिसके बाद अभिषेक ने थ्रिलर फिल्म ‘बॉब बिस्वास ‘की शूटिंग शुरू कर दी है और वे 9 दिसंबर तक यहां रहेंगे.

फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ का प्रॉडक्शन गौरी खान, सुजॉय घोष और गौरव वर्मा ने किया है और अन्नपूर्णा घोष डॉयरेक्शन कर रहे हैं. फिल्म में अभिषेक के साथ चित्रांगदा सिंह लीड रोल में हैं. जहां तक फिल्म की स्टोरी की बात है तो यह ‘बॉब बिस्वास’ के ईर्द-गिर्द ही घूमती है जिसे मूल रूप से विद्या बालन की मिस्ट्री फिल्म कहानी में दिखाया गया था. फिल्म की कहानी सुजॉय घोष ने लिखी है.

फिलहाल बता दें कि बॉब बिस्वास के सेट से अभिषेक बच्चन की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में अभिषेक बच्चन को पहचाना काफी मुश्किल है. कई फैन क्लबों ने अभिषेक बच्चन की ‘बॉब बिस्वास’ के सेट से ली गई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. अभिषेक के फैंस भी इन फोटोज को काफी लाइक्स कर रहे हैं और कमेंट्स दे रहे हैं.

साथ ही यह भी बता दें कि शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ‘बॉब बिस्वास’ को बना रही है. इस बारे में पिछले साल नवंबर में शाहरुख ने ट्वीट भी किया था, “बॉब बिस्वास ‘इसे मारना है!” कोरोना महामारी की वजह से ‘बॉब बिस्वास’ का पहला शेड्यूल जनवरी में बंद हो गया था. इसके बाद जुलाई में अभिषेक बच्चन भी कोरोना संक्रमित हो गए थे लेकिन अब वह पूरी तरह ठीत हैं और काम पर लौट आए हैं.

Related Articles

Back to top button