LIVE TVMain Slideदेशव्यापार

Micormax In 1b आज भारत में होगी बिक्री यहाँ जाने सभी फीचर्स ?

भारतीय स्मार्टफ़ोन मेकर Micromax ने हाल ही में दो नए स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं. इनमें से एक बजट स्मार्टफ़ोन Micormax In 1b है. इसकी बिक्री पहली बार आज से शुरू हो रही है.

Micormax In 1b को कस्टमर्स आज दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और माइक्रोमैक्स की वेबसाइट से ख़रीद सकते हैं. इस फ़ोन के दो वेरिएंट्स हैं – 2GB रैम 32GB स्टोरेज और 3GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज है.

Micromax In 1b की क़ीमतों की बात करें तो बेस वेरिएंट की क़ीमत 6,999 रुपये है, जबकि टॉप वेरिएंट की क़ीमत 7,999 रुपये है. इस फ़ोन को ब्लू, ग्रीन और पर्पल कलर ऑप्शन में ख़रीद सकते हैं.

लॉन्च ऑफ़र के तौर पर Flipkart से इस फ़ोन को Axis बैंक कार्ड यूज़र्स 5% का कैशबैक भी पा सकते हैं. इसके अलावा नो कॉस्ट ईएमआई का भी ऑप्शन दिया जाएगा.

Micromax In 1b के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन में 6.52 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है. ये स्मार्टफ़ोन MediaTek Helio G35 प्रोसेसर पर चलता है.

Micromax In 1b में माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट भी दिया गया है. इस फ़ोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. प्राइमरी लेंस 13 मेगापिक्सल का है, जबकि दूसरा 2 मेगापिक्सल का है. सेल्फ़ी के लिए इस डिवाइस में 8 मेगापिक्सल का फ़्रंट कैमरा दिया गया है.

Micromax In 1b में 5,000mAh की बैटरी दी गई है और इसके साथ 10W चार्जिंग सपोर्ट है. ये फ़ोन रिवर्स चार्जिंग भी सपोर्ट करता है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें हेडफ़ोन जैक, रियर फ़िंगरप्रिंट स्कैनर और टाइप सी पोर्ट दिया गया है.

Related Articles

Back to top button