Main Slideदेशबड़ी खबरविदेश

ट्रंप, क्लिंटन और एंड्रयू की दोस्त, चाइल्ड सेक्स ट्रैफिकिंग की आरोपी मैक्सवेल को हर 15 मिनट में नींद से जगा कर जांच करते हैं जेल गार्ड :-

यौन अपराधों में जेफरी एपस्टीन का साथ देने के जुर्म में ब्रूकलिन, न्यूयॉर्क की जेल में कैद घिस्लेने मैक्सवेल के वकील ने संघीय जज से शिकायत की है जेल में उनकी मुवक्किल पर जरूरत से ज्यादा निगरानी रखी जा रही है। जेल के गार्ड हर 15 मिनट में उसे जगा कर यह देखते हैं कि वह जिंदा है या नहीं। मैक्सवेल और एपस्टीन के पूर्व में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एवं बिल क्लिंटन सहित ब्रिटेन के प्रिंस एंड्रयू के साथ संपर्क रहे हैं। मैक्सवेल जेल में इस समय क्वारेंटाइन में हैं। उन्हें कोविड पॉजिटिव के संपर्क में आने के बाद क्वारेंटाइन में रखा गया है।

Ghislaine Maxwell, friend of Jeffrey Epstein, arrested on child sex abuse  conspiracy, perjury charges

चेहरे पर फ़्लैश लाइट मारते हैं जेल के गार्ड्स

वकील ने शिकायत की है कि जेल में गार्डस हर 15 मिनट में मैक्सवेल के चेहरे पर फ़्लैश लाइट मार कर यह जांच करते हैं कि वह सांस ले रही है या नहीं। जेल में ब्रिटिश समाजसेविका मैक्सवेल को इतना भी समय नहीं दिया गया जिससे वे अपने खिलाफ लगे आपराधिक आरोपों के दस्तावेजों को देख सकें तथा अपने जीवन की रक्षा के लिए तैयारी कर सकें।

बॉयफ्रेंड एपस्टीन ने जेल में कर ली थी आत्महत्या

मैक्सवेल के पूर्व बॉयफ्रेंड एपस्टीन ने न्यूयॉर्क की ही एक अन्य जेल में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली थी। यहां फाइनेंस मैनेजर एपस्टीन चाइल्ड सैक्स ट्रैफिकिंग के आरोपों में कैद था। अपनी आत्महत्या के कुछ सप्ताह पहले ही एपस्टीन जेल की कोठरी में अर्धबेहोशी की हालत में पाया गया था तथा उसके गले में कुछ निशान थे।

नाबालिग लड़कियों को सेक्स के लिए बहलाने के हैं आरोप

घिस्लेन मैक्सवेल (58) पर आरोप है कि उसने नब्बे के दशक में कई नाबालिग लड़कियों को बहला कर सेक्स के लिए तैयार किया। मैक्सवेल के बॉय फ्रेंड एपस्टीन ने इन नाबालिग लड़कियों के साथ यौन दुर्व्यवहार किया। मैक्सवेल को उसके बॉयफ्रेंड एपस्टीन की गिरफ्तारी के ठीक एक वर्ष बाद जुलाई माह में गिरफ्तार किया गया था। मैक्सवेल ने इन आरोपों को खारिज कर दिया है ।

एपस्टीन के ट्रंप, क्लिंटन एवं प्रिंस एंड्रयू से थे रिश्ते

यौन अपराधों के आरोपी जेफरी एपस्टीन की राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एवं बिल क्लिंटन के साथ ही ब्रिटेन के प्रिंस एंड्रयू से दोस्ती थी। एपस्टीन पर वर्ष 2008 में फ्लोरिडा में अपराधों के आरोप लगे। उस पर यौन सेवाओं के लिए नाबालिग लड़कियों को पैसे देने के आरोप भी लगे। इस मामले में उसे 13 माह जेल की सजा भी हुई थी।

Related Articles

Back to top button