Main Slideउत्तर प्रदेशदेशबड़ी खबर

किसान आन्दोलन : यूपी बॉर्डर पर दूसरे दिन भी धरना जारी, हाईवे बंद :-

ग्वालियर से दिल्ली के लिए किसान आंदोलन में शामिल होने जा रहीं सामाजिक कार्यकता मेधा पाटकर के काफिले को रोके जाने के बाद से शुक्रवार यानी दूसरे दिन भी हाईवे पर किसान संगठनों का धरना जारी है। यूपी पुलिस ने जिला आगरा के सैया राजस्थान बॉर्डर पर ही रोक दिया जिसके चलते किसान संगठनों का धरना दूसरे दिन भी जारी है।

farmers protest: Farmers Protest: मेरठ में किसानों ने किया चक्काजाम, दूल्हे  संग पैदल चली बारात - farmers delhi chalo march protest in several states  including punjab and haryana | Navbharat Times

प्राप्त जानकारी के अनुसार किसान आंदोलन में शरीक होने के लिए निकली सामाजिक कार्यकता मेधा पाटकर व उनके तमाम समर्थकों को यूपी पुलिस की ओर से बॉर्डर पर ही रोक दिये जाने के बाद से शुक्रवार सुबह भी आन्दोलनकारी धरना पर बैठे रहे। इस कारण रातभर ग्वालियर हाईवे को बंद रहा जिसके चलते सैकडों की संख्या में लोग जाम में फसे रहे हैं।

वहीं आन्दोलन को राजस्थान की सीमा में बैठकर तेजधार देने का कार्य किया जा रहा है जोकि दिल्ली जाने की जिद पर अडे़ हुये हैं। यूपी प्रशासन ने सीमा में प्रवेश करने पर सख्त मनाही कर रखी है। हाईवे पर जाम को देखते हुये प्रशासन ने रूट डायर्वजन कर किया है।

Related Articles

Back to top button