LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

मैनपुरी में बारातियों से भरी बस पलटने से हुए 18 यात्री घायल

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जनपद के घिरोर थाना क्षेत्र के अंतर्गत कोसमा क्रॉसिंग के पास रात्रि में बरातियों से भरी प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में 18 बराती घायल हुए हैं. इनमें से 6 लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें मेडिकल कॉलेज, सैफई के लिए रेफर किया गया है. पता चला है कि बस में करीब 65 यात्री सवार थे.

जानकारी के अनुसार फिरोजाबाद के गांव नगला भूड़ निवासी हरेंद्र कुमार की बारात प्राइवेट बस से इटावा के गांव नगला छत्ता जा रही थी. रात करीब साढ़े 8 बजे बस घिरोर थाना क्षेत्र के अंतर्गत कोसमा क्रॉसिंग के पास पुलिया की मोड़ पर अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में बस में सवार 18 बाराती घायल हो गए. मौके पर चीख-पुकार मच गई.

मैनपुरी में बारातियों से भरी बस पलटी, 18 यात्री घायल, 6 की हालत गंभीर

उधर दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद थाना पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. इनमें से 6 लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल से मेडिकल कॉलेज सैफई रेफर किया गया है.घटना की जानकारी होते ही आला अधिकारी अस्पताल पर पहुंच गए. घायलों को तत्काल उपचार दिलवाया गया.

Private Bus Filled With Baratis Suddenly Uncontrolled - बारातियों से भरी  प्राइवेट बस अचानक अनियंत्रित होकर पलटी, छह की हालत गंभीर | Patrika News

मौके पर पहुंचे डीएम मैनपुरी महेंद्र बहादुर ने बताया कि इस बस में बाराती सवार थे और पलटने से 18 यात्री घायल हो गए हैं. कुछ यात्री गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें सैंफई के लिए रेफर कर दिया गया है.

Related Articles

Back to top button