LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देश

गोंडा में बीती रात में एक नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला आया सामने

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले से बीती रात एक नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है. गांव के ही दो लड़कों ने इस घटना को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि दोनों आरोपी सगे भाई हैं. पुलिस ने एक मुख्य आरोपी को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

गोंडा में बीती रात में एक नाबालिग लड़की को गांव के ही दो सगे भाई घर से उठाकर ले गए और उसके साथ बलात्कार किया. एसपी ने बताया कि मुकदमा लिखकर एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है. यह घटना तरबगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की है. जब परिजन अपनी बेटी को ढूंढने पहुंचे तो लड़की को आरोपी ने घर के बाहर धकेल दिया. फिर लड़की ने अपनी आपबीती परिजनों को सुनाई और दोनों भाइयों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

गोंडा: 17 साल की नाबालिग के साथ रेप, जबरन घर से उठा ले गए दो सगे भाई - Rape  Minor Girl Two Brother Forcibly Picked UP gonda Woman Police Investigation  TSTC - AajTak

लड़की के पिता का कहना है कि उनकी बच्ची रात में शौच के लिए बाहर गई थी. लौटकर घर आई तो वो खिड़की बंद करना भूल गई. इसी दौरान गांव के ही दो सगे भाई घर में घुसे और मेरी बेटी का मुंह दबाकर उसे उठा ले गए फिर बलात्कार किया.

पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडे ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है मुख्य आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. उसने पूछताछ में बताया कि दोनों पहले से ही एक दूसरे को जानते थे.

पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है. लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है. पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है. आरोपी युवकों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ में जुट गई है.

Related Articles

Back to top button