LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदेश

उत्तर प्रदेश के मथुरा की वृंदावन में 8 साल की लड़की का मिला शव

उत्तर प्रदेश के मथुरा की वृंदावन कोतवाली क्षेत्र में 8 वर्षीय बालिका का शव मिला. बीते दिन बालिका पड़ोसी महिला के साथ जंगल में लकड़ी बीनने के लिए गई थी, उसके बाद से वह घर वापस नहीं लौटी थी.

पुलिस ने पड़ोसी महिला के साथ एक संदिग्ध को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. बालिका की रेप के बाद हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है. पुलिस ने बालिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

थाना वृंदावन कोतवाली इलाके सुनरख गांव की एक 8 वर्षीय बालिका बीते दिन लकड़ी बीनने के लिए पड़ोस की महिला के साथ गई हुई थी. पड़ोसी महिला तो वापस आ गई, लेकिन बालिका घर नहीं लौटी.

पड़ोसी महिला ने बताया कि बालिका उससे पहले ही घर जाने की बात कहकर जंगल से निकल आई थी. जिसके बाद परिजनों ने बालिका की तलाश शुरू कर दी, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका. परिजनों ने इसकी शिकायत रमणरेती चौकी पर दी, जिसके बाद पुलिस ने भी बालिका की तलाश के लिए प्रयास शुरू कर दिए थे.

लड़की का शव मिलने से हड़कंप (फोटो आजतक)

रमणरेती चौकी क्षेत्र में छटीकरा मल्टीलेवल पार्किंग के पास आज सुबह बालिका का शव मिला. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. आशंका व्यक्त की जा रही है कि बालिका के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गई.

पुलिस ने बालिका के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में एसएसपी मथुरा डॉ गौरव ग्रोवर ने बताया कि बालिका के गायब होने की सूचना मिली थी. पुलिस उसकी तलाश कर रही थी. आज सुबह उसका शव बरामद किया गया है.

एसएसपी ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. जिस महिला के साथ बालिका लकड़ी बीनने के लिए गई थी, उसे भी पुलिस ने हिरासत में लिया है. इसके अलावा एक अन्य संदिग्ध युवक को भी हिरासत में लेने के बाद पुलिस पूछताछ कर रही है.

Related Articles

Back to top button