LIVE TVMain Slideकेरलदेशप्रदेश

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने टीआरएस पर बोला हमला

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हैदराबाद निकाय चुनाव प्रचार दौरान तेलंगाना की सत्ताधारी टीआरएस पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि बीजेपी 1 दिसंबर के ग्रेटर हैदराबाद चुनाव जीतने जा रही है और यह टीआरएस के अंत की शुरुआती होगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी तब तक चैन से नहीं बढ़ेगी जब तक हैदराबाद के बाद तेलंगाना पर विजय प्राप्त नहीं कर लेती है. हैदराबाद के उपनगरीय कोठापेट से नागोल में रोड शो के दौरान पार्टी के हजारों उत्साहित कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया.

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा- लोगों की इस जबरदस्त प्रतिक्रिया के बाद मुझे इसमें कोई शक नहीं है कि उन लोगों ने पहले ही फैसला कर लिया है कि तेलंगाना राष्ट्र समिति के अध्यक्ष के. चंद्रशेखर राव के शासन का अंत करेंगे. तेलंगाना सरकार को ऋण तले धकेलने का आरोप लगाते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि केसीआर की तरफ से नया वादा करना गलत होगा क्योंकि उसने पिछले ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम के चुनावों में जो वादे किए थे, वो उसने पूरे ही नहीं किए.

JP Nadda says BJP win in Hyderabad polls to mark beginning of TRS end

राव ने बुधवार को एक बयान में कहा था कि कुछ ताकतें सांप्रदायिक ज्वार उभारना और अशांति पैदा करना चाहती हैं ताकि निगम चुनाव न हो और स्थगित हो जाए. ज्ञापन में कहा गया है भाजपा कानून व्यवस्था की निगरानी एवं असामाजिक तत्वों की समस्या खड़ी करने की मंशा को विफल करने के लिए विशेष बलों की तैनाती की मांग करती हैं. भाजपा स्वतंत्र एवं निष्पक्ष चुनाव सुनिश्चित करने के लिए विशेष पर्यवेक्षकों की भी मांग करती है.

Related Articles

Back to top button