Main Slideदेशबड़ी खबरमनोरंजनमहाराष्ट्र

अंकिता ने सुशांत के लिए तैयार की स्पेशल परफॉर्मेंस :-

उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे उन्हें न्याय दिलवाने के लिए उनके परिवार वालो के साथ खड़ी है। अंकिता लोखंडे लगातार सोशल मीडिया के जरिए सुशांत सिंह को न्याय दिलवाने की मांग करती रही। साथ ही वह सुशांत सिंह के बहन के साथ लगातार नई नई मुहिम में हिस्सा भी लेती रही। वहीं अब एक बार फिर सुर्ख़ियों में है। इस बार भी वजह सुशांत सिंह ही है।

एक्स बाॅयफ्रेंड सुशांत के लिए अंकिता ने तैयार की स्पेशल परफॉर्मेंस, Video  शेयर कर कहा- ये दर्दनाक है ankita prepare dance performance for ex  boyfriend sushant says its painful ...

आपको बता दे, अंकिता लोखंडे ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह सुशांत सिंह को ट्रिब्यूट देने के लिए डांस की प्रेक्टिस कर रही है। बता दें अंकिता लोखंडे नेहा कक्कड़ और जुबिन नौटियाल के गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। वो गाना है तारों के शहर। इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा है मेरे लिए इस समय परफॉर्म करना बेहद मुश्किल और अलग है। मेरी तरफ से तुम्हारे लिए सुशांत. यह काफी दर्दनाक है। आप देख सकते है इस वीडियो में अंकिता कोरियाग्राफर के साथ डांस प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं। उनके डांस मूव्स भी काफी शानदार है। इस वीडियो इस वीडियो को शेयर करते हुए दुःख भी जाहिर किया है। आप देख सकते हैं अंकिता के लिए डांस मूव्स करना बेहद मुश्किल हैं। हालाँकि उनकी इस वीडियो को अब तक काफी लोगों द्वारा देखा जा चूका हैं। अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस वीडियो पर सुशांत के फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।

साथ ही कई यूजर्स ने सुशांत सिंह राजपूत को मिस करने की बात भी कही। गौरतलब है कि सुशांत के जाने के बाद अंकिता पूरी तरह टूट गई थी। उस वक्त उनका सहारा व‍िक्की बने। व‍िक्की ने अंकिता की हर बात पर सोशल मीड‍िया के जर‍िए अपनी हामी भरी। अब अंकिता वापस अपनी जिंदगी में लौटीं और इस बार उनका कमबैक शानदार नजर आया। आपको बता दे, अंकिता ने फैमिली में आए दो सदस्यों से भी फैंस को मिलवाया था। दरअसल, उन्होंने व‍िक्की की बहन के जुड़वां बच्चों संग फोटो शेयर कर यह खुशखबरी दी थी। वहीं सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद अंकिता की जिंदगी में व‍िक्की आए थे।

Related Articles

Back to top button