Main Slideदेशबड़ी खबरविदेश

जो बाइडन के पैर में आया हेयरलाइन फ्रैक्चर, पालतू कुत्ते के साथ खेल रहे थे :-

अमेरिका के नव-निर्वाचित राष्ट्रपति जो बाइडन चोटिल हो गए हैं। बाइडन के दाहिने पैर में चोट आ गई है। वह अपने पालतू कुत्ते के साथ खेलते वक्त चोटिल हो गए थे। उनकी मांसपेशी में खिंचाव हो गया है। इस बारे में अधिकारियों ने रविवार को जानकारी दी है। बाइडन का इलाज डॉ. केविन ओ कोन्नोर कर रहे हैं। उन्होनें इस बारे में जानकारी देते हुए कहा की बाइडन का एक्स-रे किया गया है। रिपोर्ट से पता चला की उनकी हड्डी नहीं टूटी है। इसके बाद उनकी एक और जांच करवाई जाएगी।

जो बाइडेन के पैर में हुआ फ्रैक्‍चर, राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप बोले-Get  well soon | US president elect Joe Biden gets hairline fractures in his  foot while playing with his dog - Hindi
उपचार कर रहे डॉ. केविन ओ कोन्नोर ने बताया, सीटी स्कैन से पता चला कि उनकी हड्डी टूटी नहीं है, लेकिन उन्हें हेयरलाइन फ्रैक्चर हुआ है। इस बात का अनुमान है कि उन्हें कई हफ्तों तक चलने वाले बूट की आवश्यकता पड़ सकती है।
बाइडन को यह चोट शनिवार को अपने पालतू कुत्ते मेजर के साथ खेलते वक्त आई। उनका पैर फिसल गया था और टखना मुड़ गया था। बाइडन समर्थकों का कहना है कि वह अपने इस कुत्ते को व्हाइट हाउस लेकर आएंगे। सिर्फ इतना ही नहीं वह एक बिल्ली पालने का भी विचार कर रहे हैं। गौरतलब है कि बाइडन अगले वर्ष 20 जनवरी को अमेरिका के राष्ट्रपति पद की शपथ लेंगे। 78 वर्ष के बाइडन इस पद पर आने वाले सबसे उम्रदराज व्यक्ति होंगे।

Related Articles

Back to top button