बड़ी खबर

तमिलनाडु विधानसभा चुनाव : सुपरस्टार रजनीकांत जल्द करेगे बड़ा एलान

सुपरस्टार रजनीकांत ने अपने संगठन रजनी मक्कल मंद्रम (आरएमएम) के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ सोमवार को चेन्नई में मुलाकात की। पार्टी नेताओं संग बैठक करने के बाद रजनीकांत ने कहा कि मैंने अपने विचारों को उनके साथ साझा किया। मैं अपने निर्णय की जल्द ही घोषणा करूंगा। माना जा रहा है कि रजनीकांत जल्द ही सक्रिय रूप में राजनीति में शामिल हो सकते हैं। ऐसे में देखना होगा कि क्या वह तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में हिस्सा लेते हैं या नहीं।

पार्टी नेताओं के साथ बैठक करने के बाद दक्षिण के सुपरस्टार ने कहा, मैं पार्टी के जिला सचिवों से मिला। उन्होंने अपने विचार व्यक्त किए और मैंने उन्हें अपने विचार बताए। उन्होंने मुझे आश्वासन दिया कि मैं जो भी फैसला करूंगा, वे मेरे पक्ष में होंगे। मैं जल्द से जल्द अपने फैसले की घोषणा करूंगा।

पिछले महीने, अभिनेता ने संकेत दिया था कि लंबे समय से राजनीति में आने का इंतजार और भी लंबा हो सकता है। कथित रूप से रजनीकांत द्वारा अक्तूबर में लिखा गया एक पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने अपने स्वास्थ्य को लेकर डॉक्टरों की चिंता का हवाला दिया था। हालांकि, रजनीकांत ने पत्र में लिखी कुछ चीजों को फर्जी बताते हुए खारिज कर दिया था। जबकि उन्होंने पत्र में लिखे स्वास्थ्य जोखिमों के चलते कोरोना का शिकार होने की संभावना वाली बात स्वीकर को किया था।

रजनीकांत के डॉक्टरों द्वारा लगातार उन्हें राजनीति में नहीं जाने की सलाह दी जाती रही है। डॉक्टरों का कहना है कि उनकी स्वास्थ्य स्थिति के चलते उन्हें चुनाव अभियान करने में परेशानी हो सकती है। इससे पहले, रजनीकांत ने एक ट्वीट में कहा, मैं रजनी मक्कल मंद्रम के सदस्यों के साथ उचित परामर्श के बाद सही समय पर अपने राजनीतिक रुख को लेकर घोषणा करूंगा।

वहीं, पत्र को लेकर कुछ सूत्रों का कहना है कि वह वास्तविक था। सुपरस्टार के करीबी सूत्रों ने कहा कि उनका स्वास्थ्य उन्हें महामारी के दौरान चुनाव अभियान करने की अनुमति नहीं देगा। दरअसल, रजनीकांत ने साल 2016 में विदेश में गुर्दा प्रत्यारोपण करवाया था।

Related Articles

Back to top button