Main Slideदेशबड़ी खबरमनोरंजनमहाराष्ट्र

The Kapil Sharma Show से बाहर हो चुकीं भारती सिंह :-

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से जो बॉलीवूड के सितारों का ड्रग्स लेने का मामला शुरू हुआ है उसमे कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष का भी नाम आया है। उनके करियर पर भी इसका असर दिखने लगा है। खबरें तेज है कि भारती को द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) से निकाल दिया गया है।

शो के मेकर्स का कहना है कि द कपिल शर्मा एक फैमिली शो है और इस शो को किसी भी विवाद से नहीं जोड़ा जा सकता। लेकिन अभी तक कोई औपचारिक घोषणा नहीं की गई है। वही भारती के साथ काम करने वाले कीकू शारदा ने बड़ी बात बोली है।

Comedian Bharti Singh Have A Tragic Story To Tell To Her Fans - कॉमेडियन  भारती की ये ट्रैजिक स्टोरी नहीं जानते होंगे आप - Amar Ujala Hindi News Live

एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कीकू ने बताया है कि “पिछली बार जब शो की शूटिंग हुई थी, तब भारती सेट पर मौजूद नहीं थीं। हमने कल शूटिंग की थी, लेकिन उस समय भारती सेट पर नहीं थीं। लेकिन ये देख हमें हैरानी नहीं हुई क्योंकि वे ज्यादातर हमारे साथ शूट नहीं करती हैं। “

बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा मेकर्स के इस फैसले से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं। वे भारती को शो से बाहर निकालने के पक्ष में नहीं हैं। वे इस मुश्किल समय में अपनी दोस्त संग खड़े रहना चाहते है।

Related Articles

Back to top button