LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

पूर्व PM राजीव गांधी की प्रतिमा पर लगी कालिख कांग्रेस ने जताई नाराजगी

वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन से पहले कुछ शरारती तत्वों ने काशी का माहौल बिगाड़ने की कोशिश की. राजीव चौक पर लगे पूर्व पीएम राजीव गांधी की प्रतिमा पर कालिख पोता दी, जिस पर कांग्रेस ने कड़ी नाराजगी जाहिर की है. कांग्रेस के नेताओं ने प्रशासन से कार्रवाई की मांग की है. सोमवार को पीएम मोदी वाराणसी के दौरे पर थे.

शरारती तत्वों की इस हरकत के बाद राजीव गांधी की प्रतिमा का दुग्धाभिषेक किया गया. बता दें कि वाराणसी के मैदागिन चौराहे पर पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की प्रतिमा लगी हुई है. रात में कुछ शरारती तत्वों ने प्रतिमा पर कालिख पोत दी.

सुबह जब कांग्रेस कार्यकर्ताओं को इसका पता चला तो वो आरोपियों पर एक्शन की मांग करने लगे. कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इसकी शिकायत पुलिस से की और आरोपियों की पहचान कर गिरफ्तार करने की मांग की.

पूर्व PM राजीव गांधी की प्रतिमा पर पोती कालिख

वहीं, इस मामले में उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने ट्वीट किया लल्लू ने कहा, ‘पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी जी ने देश के लिए अपनी जान तक गंवा दी. बनारस में उनकी प्रतिमा के साथ यह कृत्य दुखद एवं निंदनीय है. सरकार से अपील है ऐसे अराजक तत्वों पर कार्रवाई कर लगाम लगाए. कांग्रेस पार्टी का कार्यकर्ता ऐसे कृत्यों को बर्दाश्त नहीं करने वाला.

Related Articles

Back to top button