LIVE TVMain Slideजम्मू कश्मीरदिल्ली एनसीआरदेश

बीजेपी नेता रविंदर रैना ने शेहला रशीद पर लगाए ये गंभीर आरोप

दिल्ली की जवाहर लाल यूनिवर्सिटी की छात्रा रह चुकीं शेहला रशीद पर उनके पिता द्वारा लगाए गए गंभीर आरोपों के बाद बयानबाजी का सिलसिला जारी है. अब्दुल राशिद शोरा ने पुलिस को खत लिख आरोप लगाया है कि उनकी बेटी देशविरोधी गतिविधियों में शामिल है. अब इस खुलासे के बाद जम्मू-कश्मीर बीजेपी के प्रमुख रविंदर रैना की टिप्पणी आई है.

रविंदर रैना का कहना है कि शेहला रशीद को हवाला के जरिए पैसा मिल रहा है, ताकि जम्मू-कश्मीर में वो अशांति फैला सकें. रविंदर रैना इससे पहले भी अलगाववादी नेताओं और जम्मू-कश्मीर के कुछ नेताओं पर गंभीर आरोप लगा चुके हैं.

बता दें कि बीते दिन अब्दुल राशिद शोरा ने जम्मू-कश्मीर के डीजीपी को एक चिट्ठी लिखी थी, 3 पन्नों की चिट्ठी में उन्होंने अपनी बेटी से जान का खतरा बताया था और उसके देशविरोधी गतिविधियों में शामिल होने की बात कही.

शेहला रशीद के पिता अब्दुल आर शोरा का कहना है कि शेहला ने अमेरिका जाने के बाद एक पार्टी बनाई थी. उस पार्टी का सारा फंड एंटी नेशनल फोर्स से आ रहा है, कोई राष्ट्रीय पार्टी उन्हें फंड नहीं देगी. मैंने डीजी से इस पैसे के सोर्स को पता लगाने की अपील की है, साथ ही अपनी सुरक्षा को लेकर कहा है.

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने इस चिट्ठी पर एक्शन भी लिया है. कश्मीर IG विजय कुमार के मुताबिक, उन्होंने SSP श्रीनगर को इस मामले में देखने का निर्देश दिया है, ताकि अब्दुल राशिद शोरा के आरोपों को वेरिफाई किया जा सके. आरोपों के वेरिफिकेशन के बाद उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई जा सकती है.

अपने पिता द्वारा इस तरह के आरोप लगाए जाने के बाद शेहला ने सफाई दी और इन्हें ‘आधारहीन, घृणित’ बताया है. शेहला ने ट्विटर पर बयान जारी करते हुए कहा कि परिवार में ऐसा नहीं होता, जैसा मेरे पिता ने किया है. उन्होंने मेरे साथ-साथ मेरी मां और बहन पर भी बेबुनियाद आरोप लगाए हैं.

Related Articles

Back to top button