Main Slideखेलदेशबड़ी खबर

इंडिया vs ऑस्ट्रेलिया: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बिरादरी टेस्ट श्रृंखला में वार्नर के सलामी जोड़ीदार के बारे में बहस कर रही है :-

एक गंभीर चोट ने डेविड वार्नर को भारत के खिलाफ कम से कम पहले टेस्ट से बाहर कर दिया है और ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर का कहना है कि आने वाले टूर गेम्स में ऑस्ट्रेलिया ए के लिए अच्छा प्रदर्शन करने वाला ओपनिंग स्लॉट आस्ट्रेलिया के लिए अच्छा रहेगा। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बिरादरी टेस्ट श्रृंखला में वार्नर के सलामी जोड़ीदार के बारे में बहस कर रही है, जिसमें कुछ संघर्षरत जो बर्न्स अपनी जगह बनाए रखने के लिए हैं जबकि अन्य चाहते हैं कि युवा विलियम पुकोवस्की खुलें।

india vs australia stats: IND vs AUS: 10 वर्ष बाद भारत में वनडे सीरीज जीता  ऑस्ट्रेलिया, 'विराट टीम' नहीं बचा सकी साख - india vs australia stats:  australia win odi series in

हालांकि, वार्नर की चोट ने परिदृश्य बदल दिया है और ऐसी स्थिति पैदा कर दी है, जहां बर्न और पुकोव्स्की दोनों खुल सकते हैं।

लैंगर ने कहा, इसने थोड़ा दबाव डाला।

कोई आश्चर्य नहीं कि मैं थोड़ा और अधिक आराम कर रहा हूँ। हमने कुछ गेम जीते हैं और मुझे इस बात की चिंता नहीं है कि हम टेस्ट टीम के लिए किसे चुनने जा रहे हैं, तीसरे वनडे के लिए टीम के यहां पहुंचने के बाद ऑस्ट्रेलियाई मीडिया द्वारा लैंगर के हवाले से कहा गया था।

ऑस्ट्रेलिया ए 6 दिसंबर से भारत ए के साथ और टेस्ट श्रृंखला से पहले सिडनी में 11 दिसंबर को सीनियर भारतीय टीम के खिलाफ हॉर्न बजाएगा।

उन्होंने कहा, मैंने ऐसा कई बार किया है, नौकरी का सबसे कठिन हिस्सा टीमों का चयन कर रहा है, लेकिन हमें कुछ दिनों में ऑस्ट्रेलिया ए का खेल शुरू हो गया है और यह भारतीय ए के खिलाफ उन लोगों के लिए एक अच्छा अवसर होगा। पक्ष उनके हाथ ऊपर करने के लिए।

लैंगर ने कहा, और उसके बाद एक अन्य ऑस्ट्रेलिया ए गेम बनाम वास्तविक भारतीय टेस्ट टीम में एससीजी में एक गुलाबी गेंद के साथ रोशनी में।

हम बाहर काम करेंगे जो उस खेल में खेलने के लिए जा रहा है और निश्चित रूप से लोगों के लिए अपना हाथ डालने के लिए बहुत सारे अवसर हैं।टेस्ट सीरीज़ 17 दिसंबर से एडिलेड में पिंक बॉल टेस्ट के साथ सामने आने के लिए तैयार है। बर्न्स के सलामी जोड़ीदार, वह मैथ्यू रेनशॉ, पीटर हैंड्सकॉम्ब और निक मैडिन्सन की तरह एक दिन / रात के खेल में अपने टेस्ट करियर की शुरुआत 2016 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ करेंगे।

सिडनी में दूसरे वनडे के दौरान चोटिल होने के बाद वार्नर को जो भारी दर्द हुआ, उसके बारे में बात करते हुए, लैंगर ने कहा कि यह बंदूक की गोली की तरह था। उन्होंने अपने नाली में अपने अपहरणकर्ता को तनाव दिया और उन्होंने मुझे बताया कि यह बहुत दर्दनाक चोट है। ऐसा लग रहा था कि उसे बंदूक से गोली लगी है। उन्होंने कहा कि चेंजेरोम्स में बहुत दर्द हो रहा था।

मैं अपनी सांस नहीं ले रहा हूं कि वह पहले टेस्ट मैच के लिए तैयार होंगे, लेकिन इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह कुलीन पेशेवर की तरह हैं जो इसके लिए तैयार होने के लिए हर संभव कोशिश करेंगे।

“हम देखेंगे कि क्या होता है, लेकिन वह नुकसान के लिए सुनिश्चित हो रहा है। ऑस्ट्रेलिया के टी 20 टीम में वार्नर की जगह D’Arcy Short ने ले ली है।

रिपोर्ट्स बताती हैं कि वार्नर को जिस तरह की चोट लगी है, उसे ठीक करने के लिए लगभग चार सप्ताह की आवश्यकता होगी और वार्नर श्रृंखला के पहले दो टेस्ट में चूक सकते हैं।

Related Articles

Back to top button