Main Slideदेशबड़ी खबर

आज एक दूजे के हो जाएंगे आदित्य नारायण और श्वेता :-

‘इंडियन आइडल 12’ के होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण आज अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी करने जा रहे हैं। आदित्य और श्वेता ने एकदम सिंपल तरीके से शादी करने का फैसला किया है। दोनों की शादी आज एक मंदिर में होगी जिसमें केवल 50 लोग ही शामिल होंगे।

Shweta Aggarwal and Aditya Narayan love story how she agreed for marry |  Shweta Aggarwal and Aditya Narayan love story how she agreed for marry

महाराष्ट्र सरकार की गाइडलाइन्स और पैनडेमिक को देखते हुए आदित्य अपनी शादी बहुत शाही तरीके से नहीं कर रहे हैं। हालांकि कल यानी 2 दिसंबर को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी जाएगी। जिसमें कई नामी फिल्मी सितारों के आने की उम्मीद की जा रही है।

शादी से पहले शेयर की ये रोमांटिक फोटो

आदित्य ने अपनी शादी से ठीक एक दिन पहलो श्वेता के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की है। इस फोटो में दोनों एक दूसरे को बड़े प्यार से गले लगाते नज़र आ रहे हैं।

श्वेता और आदित्य की ये फोटो उनके तिलक सेरेमनी के दौरान की मालूम पड़ती हैं क्योंकि दोनों फोटो में जो आउटफिट पहने नज़र आ रहे हैं। वो उन्होंने अपनी तिलक सेरेमनी में पहना था। आदित्य की इस फोटो पर उनकी दोस्त और फेमस बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने भी कमेंट किया है। नेहा ने दोनों की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘खूबसूरत’।

28 नवंबर को हुई तिलक सेरेमनी : 28 नंवबर को श्वेता और आदित्य की तिलक सेरेमनी हुई, जिसके वीडियोज़ और फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए। तिलक सेरेमनी के जो वीडियो सामने आए उसमें श्वेता और आदित्य स्टेज पर बैठे दिख रहे हैं। इस दौरान आदित्य के पिता और बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण और उनकी पत्नी दीपा नारायण झा भी स्टेज पर मौजूद थे। देखें तिलम सेरेमनी के फोटो और वीडियो।

Related Articles

Back to top button