LIVE TVMain Slideदेशमध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश : सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बाऊजी कविता की शेयर

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक टि्वटर पोस्ट बड़ी तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी साधना सिंह की लिखी कविता शेयर की है. मुख्यमंत्री ने अपने ससुर के निधन के संदर्भ में उनकी पत्नी की लिखी कविता का हवाला देते हुए यह पोस्ट शेयर किया है.

लेकिन सीएम के कविता शेयर करने के बाद ही यह पोस्ट वायरल होने लगा, क्योंकि टि्वटर पर एक यूजर ने यह दावा कर दिया कि यह कविता उसने लिखी है. टि्वटर पर सीएम शिवराज के पोस्ट को रीट्वीट करते हुए भूमिका बिरथरे नाम की एक यूजर ने साफ-साफ लिखा कि यह कविता उसने लिखी है, न कि सीएम शिवराज की पत्नी ने. टि्वटर यूजर के इस दावे को लेकर अभी तक सीएम शिवराज की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है और न ही यह ट्वीट हटाया गया है.

https://twitter.com/bhumikabirthare/status/1333595358782312448?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1333595358782312448%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fhindi.news18.com%2Fnews%2Fmadhya-pradesh%2Fbhopal-cm-shivraj-singh-chouhan-shares-wifes-poem-bhumika-birthare-claims-mamaji-its-mine-nodbk-3360872.html

सीएम शिवराज ने टि्वटर पर शेयर किए गए अपने पोस्ट में लिखा है, ‘मेरी धर्मपत्नी ने स्व. बाबू जी के पुण्य स्मरण और जीवटता को कुछ पंक्तियों में पिरोया है- जिसके कंधे पर बैठकर घूमा करती थी, उसे कंधा देकर आयी हूं, उसके माथे को चूमकर, ज़िंदगी की नसीहतें लेकर आयी हूं.’ शिवराज ने इस कविता को लेकर कई ट्वीट किए हैं, लेकिन अब सोशल मीडिया पर इसको लेकर यूजर्स के रोचक कमेंट्स आ रहे हैं. कई लोगों ने दूसरे की कविता को पत्नी साधना सिंह की लिखी कविता बताने के लिए शिवराज को माफी मांगने तक की सलाह दे डाली है.

बीते 22 नवंबर को शेयर किए गए इस पोस्ट के करीब एक हफ्ते बाद टि्वटर पर इसको लेकर दावा किया गया है. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपने ससुर के निधन के बाद पिता और पुत्री के भावनात्मक रिश्ते को लेकर यह कविता शेयर की थी. एक के बाद एक कई ट्वीट के जरिए शिवराज ने बेटी का पिता के प्रति लगाव को रेखांकित किया.

Related Articles

Back to top button