LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

वेडिंग रिसेप्शन में दिखा आदित्य नारायण का अलग अंदाज़ आप भी देखे

सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण को आखिरकार अपना प्यार मिल ही गया है. उन्होंने एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल के साथ शादी करके साल 2020 यादगार बना लिया है. उन्होंने श्वेता के साथ अपने 10 साल से ज्यादा के रिलेशनशिप को नया नाम दिया और हमेशा-हमेशा के लिए एक हो गए. उनकी शादी के वीडियोज और तस्वीरें धूम मचाए रहे. बारात, जयमाला और शादी के बाद उनके रिसेप्शन से कई वीडियोज सामने आए हैं. सोशल मीडिया पर इन वीडियोज को काफी पसंद किया जा रहा है.

इन वीडियो में जहां दूल्हे राजा आदित्य नारायण,उनके पापा उदित नारायण डांस करते दुखाई दिए दे रहे हैं. उदित नारायण और उनकी वाइफ दीपा ने ‘दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे’ के पॉप्युलर सॉन्ग ‘मेहंदी लगा के रखना’ पर परफॉर्म किया. आदित्य ने सलमान खान के गाने ‘तेरे घर आया’ पर डांस किया. आदित्य ने श्वेता के साथ डांस किया.

वहीं, इस वेडिंग रिसेप्शन में गोविंदा भी अपने परिवार के साथ पहुंचे और खूब मस्ती की. फंक्शन में गोविंदा, उनकी वाइफ और बेटा भी नजर आए.वेडिंग रिसेप्शन में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया स्पॉट किया गया. जेल से बाहर आने के बाद दोनों को पहली बार साथ स्पॉट किया गया. दोनों काफी मस्ती कर रहे थे. साथ ही लोगों के साथ फोटो क्लिक करवा रहे थे.

आपको बता दें कि सिंगर आदित्य नारायण ने 1 दिसंबर को मंगेतर श्वेता अग्रवाल से मंदिर में शादी की. श्वेता के साथ सात फेरे लेने के बाद आदित्य बेहद खुश हैं. उनका कहना है कि श्वेता से शादी से करना सपना सच होने जैसा है.

Related Articles

Back to top button