LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजन

सोनारिका भदौरिया का जन्मदिन आज देखे बोल्ड फोटो शूट की ये तस्वीरें

छोटे पर्दे पर देवी पार्वती के रोल से फेमस हुईं सोनारिका भदौरिया का आज जन्मदिन है. 3 दिसंबर 1992 को जन्मी सोनारिका ने छोटे पर्दे पर बड़ा नाम कमाया है.सोनारिका ने साल 2011 से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. तुम देना साथ मेरा शो में वो सबसे पहले नजर आई थीं. शो में उनका निगेटिव रोल देखने को मिला था.

सोनारिका को छोटे पर्दे पर देवी पार्वती के रोल से पहचान मिली. देवों के देव महादेव शो की सफलता से सोनारिका भी स्टार बन गई थीं. सोनारिका पृथ्वी वल्लभ- इतिहास भी, रहस्य भी और इश्क में मरजावां जैसे शोज में भी नजर आ चुकी हैं.

Sonarika Bhadoria

सोनारिका साउथ की फिल्में भी कर चुकी हैं. तेलुगु सिनेमा में सोनारिका ने 2015 में डेब्यू किया. उन्होंने Speedunnodu नाम की एक तेलुगु फिल्म की, जिसमें उनकी ऐक्टिंग की लोगों ने काफी तारीफ की. तेलुगु की Eedo Rakam Aado Rakam फिल्म सुपरहिट थी.सोनारिका को साल 2018 में टीवी की सबसे चहेती 20 हिरोइनों की लिस्ट में शामिल किया गया था.

Sonarika Bhadoria

सोनारिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अपनी कई फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं.एक बार सोनारिका अपनी एक फोटो के कारण ट्रोल भी हुई थीं. उन्होंने उस तस्वीर में बिकिनी पहनी थी. लोग उन्हें इसलिए ट्रोल करने लगे क्योंकि उन्होंने पार्वती का किरदार किया था.

Sonarika Bhadoria

सोनारिका ने एक इंटरव्यू में ये साफ किया था कि वो ऐसे कपड़े फिल्मों में रोल पाने के लिए नहीं पहनतीं. ना ही वो लोगों को पार्वती के किरदार के बाद अपना बोल्ड लुक दिखाना चाहती हैं.

Sonarika Bhadoria

सोनारिका ने कहा था कि वो आज के समय की लड़की हैं और जैसे वो टीवी पर अलग-अलग तरह के किरदार निभाती हैं वैसे ही उन्हें अपनी निजी जिंदगी में भी अलग-अलग तरह के कपड़े पहनना पसंद हैं.

Sonarika Bhadoria

एक बार सोनारिका ने ये बताया था कि एक 23 साल के युवक ने उनका नंबर सॉफ्टवेयर की मदद से निकाल लिया था और उनको अश्लील मैसेज भेज रहा था. ये सिलसिला कई महीनों तक चलता रहा. पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि वो सोनारिका का कोई साइको आशिक था जो उनसे प्यार करता था. पुलिस ने उसे कस्टडी में ले लिया था.

Related Articles

Back to top button